आपकी ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

कठूमर

कस्बे के कठूमर रोड स्थित एक जमीन का नगरपालिका द्वारा दो जनों के नाम पट्टा जारी कर दिया गया था .बुजुर्ग शीला देवी ने व्यापारियों से फर्जी पट्टा प्रकरण को लेकर समर्थन मांगा.

डूंगरपुर

डूंगरपुर जिले के झोथरी ब्लाक में केंद्र सरकार की ओर से सेवा वितरण व शासन स्तर में सुधार के उद्देश्य से संपूर्णता अभियान की आज से शुरूआत की गई.

प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीती रात भी चोरों ने ढलमु मानपुरा गांव में दो मकानो में घुसकर लाखों के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर दिया.

झुंझुनूं

झुंझुनूं जिले में आज तेज बारिश के कारण चारों ओर पानी ही पानी जमा हो गया है.ऐसे में पचेरी कलां के ग्राम पंचायत भवन के पास बने आंगनबाड़ी केंद्र के बाहर भी पानी जमा हो गया.

राजमार्ग संख्या 48

दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर शनिदेव मंदिर के पास आरपीएस स्कूल बस और ट्रेलर में आपसी भिड़ंत हो गई,जिससे स्कूल बस का पीछे का हिस्सा और ट्रेलर के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया.

रामगढ़

रामगढ़ तहसीलदार के चेंबर में 5 जून को हादसा हुआ था. जहां पर छत कि गाटर गिरने से तहसीलदार उमेश चंद शर्मा गंभीर घायल हो गए थे.

ब्यावर

ब्यावर के छावनी रोड स्थित जय क्लिनिक एवं नर्सिंग होम में पेट दर्द के उपचार हेतु भर्ती जवाजा हथूण हाल निवासी फतेहपुरिया दोयम निवासी 21 वर्षीय मतिया बानो पत्नी मुकेश खान की उपचार के दौरान मौत हो गई.

जालोर

जालोर में नीति आयोग भारत सरकार द्वारा चयनित आशान्वित आहोर ब्लॉक में गुरुवार को रा.उ.मा.वि. आहोर में नीति आयोग के निदेशक आशीष कुमार दास की उपस्थिति व जिला कलेक्टर पूजा पार्थ की अध्यक्षता में ‘‘सम्पूर्णता अभियान’’ का शुभारम्भ हुआ.

भीनमाल

भीनमाल पुलिस ने शादी के नाम पर ठगी करने वाली लुटेरी दुल्हन वह दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले में पीड़ित भीनमाल अशोक नगर निवासी दिनेश कुमार माली ने मामला दर्ज करवाया था.

भीनमाल

भीनमाल निवासी मोबाइल व्यापारी सतीश माली की 11 दिन पूर्व चीन में फिरौती नहीं देने पर हुई हत्या के बाद उसके शव को भारत लाने की मांग को लेकर संयुक्त व्यापार संघ विदेश मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.

जालोर

जालोर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से 9 माह से 5 वर्ष तक के टीकाकरण से वंचित रहे बच्चो के टीकाकरण के लिए मिशन स्वस्थ बचपन विशेष अभियान का शुभारंभ किया गया.

रियांबड़ी

रियांबड़ी उपखण्ड के ग्राम रोहिंसा के पंचायत प्रशासन की उदासीनता के कारण क्षतिग्रस्त सड़क व गंदे पानी के भराव की वजह से मौसमी बीमारियों व राहगीरों व वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड रहा है.

सीकर

सीकर शहर के चांदपोल इलाके के चेजारों के मोहल्ले में आज एक कलयुगी बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपने पिता की लोहे के डंडे से जमकर पिटाई कर दी.

सादुलपुर

सादुलपुर तहसील के रामपुरा गांव में।पुलिस और प्रशासन ने एक हिस्ट्रीशीटर की ओर से सरकारी भूमि पर कब्जा कर बनाए गए एक होटल पर जेसीबी मशीन का पंजा चलाकर होटल को ध्वस्त करने की कार्रवाई की गई.

डूंगरपुर

डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के कतिसौर कस्बे में एक कपड़े की दुकान पर आई 5 महिलाए शाल में छुपाकर राजपूती पोशाक चोरी करके ले गई.

VIEW ALL

Read Next Story