आपकी ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

बारां

बारां जिलें के मोठपुर थाने का थाने में मुकदमा दर्ज कराने को लेकर दुघर्टना में घायल बालक को लेकर परिजन थाने का चक्कर काट काटकर परेशान है.

राजसमंद

राजसमंद के देलवाड़ा ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत कालीवास के बरवलिया स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के गेट पर ग्रामीणों ने ताला जड़ दिया और जमकर नारेबाजी की.

सीकर

सीकर के रिंग्स थाना इलाके के सीमारला जागीर के पास है कर के पलटने से कर में सवार आठ लोग घायल हो गए जानकारी के अनुसार कर में सवार लोग मध्य प्रदेश से खाटू श्याम जी दर्शन के लिए आ रहे थे.

राजसमंद

राजसमंद के कांकरोली स्थीत श्री पुष्टिमार्गीय तृतीय पीठ प्रन्यास के श्री द्वारकाधीश मंदिर में उष्णकाकालीन सेवा के चलते मनोरथ आयोजित हो रहे हैं.

लाडनूं

लाडनूं शहर को रात के समय रोशन करने वाले स्ट्रीट लाइट भी अब जल्द बंद हो सकती है.वजह है नगर पालिका के द्वारा बिजली का बिल समय पर जमा नहीं करवाना.

प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ कोतवाली पुलिस ने गत माह तिलकनगर से ट्रैक्टर-ट्रोली चोरी करने का खुलाया किया है.इसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

धरियावद

धरियावद पुलिस ने ट्रैक्टर की बेट्री चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

जोधपुर

विप्र फाउंडेशन जोधपुर की ओर से नई दिल्ली के अंबेडकर सभागार में स्वस्ति समारोह का आयोजन किया गया.समारोह में केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने की शिरकत.

रतनगढ़

रतनगढ़ की जिला अस्पताल में पांच कर्मचारियों को पीएमओ संतोष आर्य द्वारा बिना किसी कारण कार्य मुक्त करने पर बवाल मच गया तथा संविदा पर कार्यरत कर्मचारी लामबद्ध हो गए.

बारां

बारां जिला प्रशासन द्वारा ''सशक्त बारां - प्रगति को शक्ति'' अभियान शुरू किया जा रहा है. यह अभियान जिले के समग्र विकास के उद्देश्य से एक महत्वाकांक्षी पहल है.

नीमकाथाना

नीमकाथाना जिले में आज प्राइवेट बसों के ठहराव के लिए नगर परिषद सभागार में निजी बस संचालकों की बैठक आयोजित हुई. बैठक में कई अहम फैसले लिए गए.

डूंगरपुर

डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने दहेज हत्या के आरोपी, पति, सास और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है.महिला का शव उसके घर में संदिग्ध हालत में मिला था.

हाईकोर्ट

राजस्थान हाईकोर्ट ने हिरासत में मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट से बरी हुए कांस्टेबल को राहत दी है. अदालत ने कांस्टेबल को बर्खास्त करने के झालावाड एसपी के 19 अक्टूबर, 2000 और उप गृह सचिव के 27 जनवरी, 2003 के आदेश को रद्द कर दिया है.

सीकर

सीकर शहर के जयपुर-झुंझुनू बाइपास स्थित एक टाइल्स शोरूम पर 19 जून को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

अलवर

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की अलवर टीम ने एक मामले में आरोपी का नाम निकालने की ऐवज में 40 हजार की रिश्वत लेते अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल और उसके दलाल को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

VIEW ALL

Read Next Story