आपके ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Aman Singh
Jul 03, 2024

भीलवाड़ा

माण्डलगढ़ में श्रीनगर ग्राम पंचायत के कचोलिया गाँव में आज से एक दशक पहले PWD द्वारा बनाई गई सड़क जिनशीर्ण होकर कीचड़ में तब्दील हो चुकी है. गंदगी और कीचड़ से सनी सड़क के दलदल में गुजरने को लोग मजबूर हो रहे हैं.

झुंझुनूं

जिले के नवलगढ़ कस्बे में मंडी गेट इलाके में मारवाड़ स्वीट्स के कारखाने के बाहर खड़ी मारुति वैन कार में अचानक से आग लग गई.

झालावाड़

जिला कलेक्टर अजय सिंह राठौड़ मंगलवार को अकलेरा तथा मनोहरथाना उपखंड के दौरे पर रहे। इस दौरान जिला कलेक्टर ने विभिन्न जगहों पर पौधारोपण कर लोगों को जागरूक किया.

जयपुर

पंचायतीराज विभाग में 3 बीडीओ सस्पेंड और 2 को एपीओ किया गया है.विभाग में अधिकारियों की लापरवाही और प्रशासनिक कारणों के चलते ये कार्रवाई की है.

उदयपुर

देश के सीमा की रक्षा करते हुए अरुणाचल प्रदेश के पहाड़ी दर्रों में सीक्रेट मिशन के दौरान हेलिकॉप्टर क्रैश हो जाने से शहीद हुए उदयपुर के मेजर मुस्तफा को मरणोपरांत शोर्यचक्र प्रदान किया जाएगा.

जयपुर

हाथरस में हुए हादसे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने संवेदना व्यक्ति की. राजे ने कहा कि पीड़ित परिवारों को ईश्वर संबल प्रदान करें. उनके परिवारों को साथ इतना बड़ा सदमा लगा.

राजसमंद

कांकरोली स्थित पुराने सीएमएचओ ऑफिस में सांप आने से कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. इस पर वहां मौजूद कर्मचारियों ने सांप की सूचना वन्य जीव प्रेमी नवीन गहलोत को दी.

जयपुर

जिले के दूदू थाना क्षेत्र के हरसोली गांव में हथियारों से लैस 7-8 लूटेरो ने शराब की दुकान निशाना बनाते हुए करीब 2.50 से 3 लाख रुपये की शराब लूट ली.

अलवर

शहर में लगातार दुकानों के ताले तोड़कर हो रही चोरियों के मामले में कार्रवाई करते हुए एक युवक को कोतवाली थाना पुलिस ने पकड़ा है.

भीलवाड़ा

शहर के सुभाष नगर थाना के आर के कॉलोनी स्थित गणेशम कॉम्पलेक्स की लिफ्ट सेकंड और थर्ड फ्लोर के बीच अटक गई. करीब एक घंटे तक लिफ्ट में दो लोग फंसे रहे.

खैरथल

भिवाड़ी में एक किराना की दुकान पर बैठी महिला की कनपटी पर एक व्यक्ति ने हथियार लगा दिया और महिला से पैसे मांगने लगा, लेकिन महिला की सूझबूझ से लूट के वारदात होने से बच गई.

जैसलमेर

जिले के कुछड़ी गांव में पर कल रात को एक घर में अचानक आग लग गई. जिसके बाद घर के सदस्य व आसपास के लोग एकत्रित हुए और आग बुझाने के प्रयास किए.

बांसवाड़ा

जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुरा गांव निवासी 35 वर्षीय ईश्वर मईडा ने अपने ही घर में अज्ञात कारणों के चलते विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया.

पाली

मारवाड़ जंक्शन उपखंड मुख्यालय पर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय प्राचार्य घनश्याम सापेला की अध्यक्षता में प्रवेश उत्सव मनाया गया.

VIEW ALL

Read Next Story