आपके ढाणी की 15 महत्वपूर्ण खबरें

चौमूं

UDH मंत्री झाबर सिंह खर्रा चौमूं पहुंचे. डॉक्टर्स डे पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत किए. विधायक डॉ शिखा मील बराला, पूर्व विधायक रामलाल शर्मा भी कार्यक्रम में मौजूद रहे.

सीकर

नीमकाथाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत रायपुर में एक डंपर ने गाय को टक्कर मार दी. हादसे में गाय गंभीर रूप से घायल हो गई. आक्रोशित लोगों ने रोड जामकर विरोध प्रदर्शन शुरू किया.

जोधपुर

एयरपोर्ट रोड पर बिजली विभाग के कर्मचारियों और निगम के कर्मचारियों के बीच झड़प हो गई. एयरपोर्ट रोड पर पोल शिफ्टिंग करने आरएसईबी के कर्मचारी आए हुए थे.

ब्यावर

शहर के जालिया रोड जय अंबे कालोनी में पानी निकासी के लिए मोहल्ले में नाली निर्माण की मांग को लेकर कालोनी के निवासियों ने आयुक्त को ज्ञापन दिया.

अलवर

सेंट्रल जेल अलवर के डिटेंशन सेंटर में अपनी रिहाई की मांग को लेकर बांग्लादेशी नागरिक मोहम्मद अजीम 2 दिन से भूख हड़ताल पर था. तबीयत बिगड़ने पर उसे जिला हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.

पाली

राजस्थान ग्रामीण राजीविका के कार्मिकों ,महिलाओं ने उन्हे पुनः रोजगार उपलब्ध करा कार्य पर लगाने की मांग को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

दिल्ली

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और हरदीप सिंह पुरी ने मुलाकात की. संसद भवन स्थित स्पीकर के कक्ष में दोनों ने मुलाकात की.

नागौर

मेड़ता चारभुजा चौक में भाजपा कार्यकर्ताओं सहित हिंदू संगठन के लोगों ने राहुल गांधी का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया.

नागौर

रियांबड़ी उपखण्ड के ग्राम पादुकलां के बस्सी की ढाणी मे स्थित श्याम मन्दिर मे शुभ योगिनी एकादशी पर श्रद्धांलू महिलाओ पुरुषो ने बाबा श्याम के दर्शन कर बाबा श्याम के जयकारे लगाए.

अलवर

1 जुलाई से सरिस्का बाघ अभ्यारण जंगल सफारी को तीन माह के लिए बंद कर दिया गया है. बारिश के मौसम में पहाड़ों से पानी की आवक ज्यादा होने से दुर्घटना होने का अंदेशा बना रहता है.

सांचोर

सांचोर से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. NH 68 पर रणोदर की सरहद में नवजात शिशु का शव मिला.

चूरू

परिवहन निरीक्षक द्वारा वाहन चालकों से अभद्र व्यवहार का मामला नहीं रुक रहा है. आज फिर ट्रक चालक के साथ मारपीट की गई. विधायक हरलाल सहारण व डिसपी सुनील झाझड़िया मौके पर पहुंचे.

नागौर

जिले के जोधडास, गोवाकला सहित आसपास के गांवों में लगातार बढ़ रही चोरियों की घटनाओं को लेकर ग्रामीणों ने नागौर एसपी को ज्ञापन सौंपकर चोरियों की वारदातों का खुलासा करने की मांग की.

जयपुर

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की जोधपुर में बड़ी कार्रवाई हुई है. 35 हजार रुपए के इनामी बदमाश महिपाल कांवा को गिरफ्तार किया. 58 क्विंटल डोडा पोस्त की तस्करी के दो प्रकरणों में आरोपी फरार चल रहा था.

VIEW ALL

Read Next Story