trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01254611
Home >>Zee Salaam आलमी ख़बरें

US प्रेसिडेंट के बेटे हंटर बाइडेन ने 5 माह में सेक्स पर खर्च किए 24 लाख रुपये; चलेगा मुकदमा

Hunter Biden Sex Payment: डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक, हंटर बाडेन (Hunter Biden) ने विदेशी महिलाओं को भी भुगतान किया था, जिसकी वजह से उसपर मनी लॉन्ड्रिंग और कथित अवैध विदेशी लॉबिंग करने के भी आरोप लग सकते हैं. 

Advertisement
हंटर बाइडेन
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 12, 2022, 06:37 PM IST

नई दिल्लीः अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का बेटा हंटर बाइडेन (Hunter Biden) अक्सर विवादों में रहता है. अभी वह एक पुराने सेक्स भुगतान को लेकर फिर सुर्खियों में हैं. अमेरिका की संघीय एजेंसी इसके लिए हंटर बाइडेन पर मुकदमा चलाने की तैयारी कर रही है. संघीय एजेंसी को कुछ ऐसे दस्तावेज हाथ लगे हैं, जिससे यह पता चला है कि हंटर बाइडेन ने साल 2018 से 19 के बीच पांच माह के अंदर सेक्स एस्कार्ट के लिए लगभग 24 लाख रुपये का भुगतान किया है. इसमें खास बात यह है कि उसने कम उम्रं की लड़कियों के साथ संबंध बनाने, उन्हें गैर कानूनी तरीके से एक जगह से दूसरे जगह लाने ले जाने और उनको किए गए भुगतानों में मनी लॉन्ड्रिंग कानूनों के उल्लंघन के आरोप लगे हैं.

विदेशी महिला को चेक से भुगतान को बैंक ने संदिग्ध माना है   
डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दस्तावेजों से पता चलता है कि राष्ट्रपति के बेटे ने एक यूक्रेनी महिला को चेक काट कर दिया था, जिसके लेनदेन को बैंकों ने संदिग्ध गतिविधि की श्रेणी में रखा था. हंटर के आईफोन में मिले सबूतों में उसे एकातेरिना मोरेवा नामक एक महिला द्वारा आपूर्ति की गई एस्कॉर्ट्स सर्विस को चिकित्सा सेवाओं के रूप में चेक देना दिखाया गया है, जिसकी वेबसाइट 20 साल या उससे कम उम्र की वेश्याओं की सर्विस प्रदान करती है. हंटर के खाते से कुछ भुगतान उसके पिता से हजारों डॉलर प्राप्त करने के कुछ ही घंटों बाद दिखाए गए हैं. 

एक संघीय जांच का विषय है हंटर 
हंटर बाइडेन शुरू से ही सेक्स और ड्रग्स एडिक्शन जैसी आरोपों में फंस चुके हैं. उसने अपनी पूर्व पत्नी कैथलीन के साथ अपने संयुक्त खाते से हजारों डॉलर की रकम वेश्याओं को चेक के माध्यम से दिया था. बाद में 2017 में उसकी पत्नी से उसका तलाक हो गया. हंटर के जो दस्तावेज सामने आए हैं, उसके मुताबिक उसने कई कंपनी को एस्कॉर्ट सर्विस के लिए भुगतान किए हैं. संघीय जांच एजेंसी के अनुसार, राष्ट्रपति का बेटा वर्तमान में एक संघीय जांच का विषय है, जिसके खिलाफ कथित तौर पर संभावित कर अपराधों, मनी लॉन्ड्रिंग और कथित अवैध विदेशी लॉबिंग की जांच चल रही है. 

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Read More
{}{}