trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01443589
Home >>Zee Salaam आलमी ख़बरें

Pakistan: पाकिस्तान में आतंकियों ने पुलिस पर की अंधाधुंध फायरिंग, 6 कर्मियों की मौत

Pakistan Terror News: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वाह में आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया. जिसमें 6 कर्मियों की मौत हो गई है. 

Advertisement
File PHOTO
Stop
Tahir Kamran|Updated: Nov 16, 2022, 12:07 PM IST

Terrorist Attack on Pakistan: पाकिस्तान के शहर खैबर पख्तूनख्वाह के शहर लक्की मारवात में आतंकियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जिसमें 6 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक हफ्तावारी मेले में पुलिस मोबाइल सिक्योरिटी के लिए जा रहा था, तभी दादीवाला थाने इलाके में मोटरसाइकिल सवार आतंकवादियों ने मोबाइल पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिससे 6 पुलिसकर्मी मारे गए.

पुलिस अफसरों का कहना है कि आतंकी हमले में शहीद होने वालों में ड्राइवर और ड्यूटी इंचार्ज एएसआई भी शामिल हैं. हमले में मरने वाले बाकि लोगों की पहचान असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर आलम दीन, कांस्टेबल परवेज, अहमद, दिलजान, अब्दुल्ला और महमूद के तौर पर हुई है. 

डीपीओ के मुताबिक, घटना के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और आतंकियों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी  मुहिम चलाई जा रही है.

खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री महमूद खान ने मामले का नोटिस लिया है और आईजी पुलिस से घटना पर रिपोर्ट मांगी है. मुख्यमंत्री ने दुख में डूबे परिवारों के प्रति गहरी हमदर्दी का इज़हार किया है. साथ ही कहा है कि जान की कुर्बानी देने वालों का खून रायगां नहीं जाएगा. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}