trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01358541
Home >>Zee Salaam आलमी ख़बरें

कतर में भारतीय नागरिक की पाकिस्तानी रूममेट ने की हत्या; पत्नी के पहुंचने पर खुली पोल

Pakistani killed Indian in Qatar: कतर में जमशेदपुर निवासी मो. इमामुद्दीन अपने पाकिस्तानी रूममेट के साथ रहते थे. किसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा होने के बाद पाकिस्तानी ने इमामुद्दीन की हत्या कर दी. 

Advertisement
अलामती तस्वीर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 19, 2022, 06:23 PM IST

रांचीः अरब देश कतर में काम करने वाले एक भारतीय नागरिक (Indian Citizen) की पाकिस्तानी नागरिक (Pakistani National kills ) ने हत्या कर दी है. झारखंड के जमशेदपुर निवासी मो. इमामुद्दीन (Imamuddin) की हत्या उनके पाकिस्तानी रूममेट ने कर दी. हत्या के बाद डेड बॉडी को बोरी में बांधकर उसने सेप्टिक टैंक में फेंक दिया. 
पुलिस के मुताबिक, मो. इमामुद्दीन के फोन पर जमशेदपुर में रहने वाली उनकी पत्नी तरन्नुम और घर के अन्य लोगों का पिछले 12 सितंबर से संपर्क नहीं हो पा रहा था. घर वालों ने कतर में उनके परिचितों और उसके रूममेट को भी फोन किया, लेकिन कोई सूचना नहीं मिली. बाद में इमामुद्दीन की पत्नी घबराकर कतर पहुंचीं तो इस मामले का खुलासा हुआ. अब वह अपने पति की लाश जमशेदपुर लाना चाहती हैं, लेकिन कतर की पुलिस ने इसकी इजाजत नहीं दी.

फ्रीलांसर के तौर पर काम करते थे इमामुद्दीन
पुलिस के मुताबिक, इमामुद्दीन जमशेदपुर के गोलमुरी इलाके के निवासी थे. वह पहले टाटा की सहायक कंपनी टिनप्लेट में क्रेन ऑपरेटर के पद पर  काम कर रहे थे. कुछ साल पहले टिनप्लेट कंपनी से वीआरएस लेने के बाद वह कतर चले गए थे. वहां उन्होंने कास्को स्टील कंपनी में नौकरी ज्वाइन कर ली. बाद में उन्हें काम से हटा दिया गया, तो वे फ्री वीजा लेकर कतर में रहकर फ्रीलांसर के तौर पर खुद का काम करने लगे. पहले उनकी पत्नी और बच्चे भी कतर में उनके साथ रहते थे. लेकिन कुछ दिनों पहले उन्होंने पत्नी और बच्चों को भारत भेज दिया था.

कतर पुलिस ने लाश लाने से रोका 
पत्नी और बच्चों को भारत भेजने के बाद इमामुद्दीन एक पाकिस्तानी नागरिक के साथ रूम शेयर कर रहे थे. कई दिनों तक उनसे फोन पर संपर्क नहीं होने के बाद जब उनकी पत्नी तरन्नुम कतर पहुंचीं तो उन्होंने उनके रूम में कई जगहों पर खून के छींटे देखे. किसी अनहोनी की आशंका होने पर उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट की. पुलिस ने जब उनके पाकिस्तानी रूम मेट को पकड़कर उससे सख्ती से पूछताछ की तो उनकी हत्या का खुलासा हुआ. इसके बाद उसकी निशानदेही पर सेप्टिक टैंक से इमामुद्दीन की लाश बरामद की गई. बताया जा रहा है कि उनकी हत्या गर्दन रेतकर की गई थी. हत्या की वजहों का अभी पता नहीं चल पाया है.

तरन्नुम ने कतर पुलिस से पति की लाश जमशेदपुर भेजने की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने लाश की खराब हालत को देखते हुए इसकी इजाजत नहीं दी. उन्हें कतर में ही दफनाये जाने की तैयारी चल रही है.

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Read More
{}{}