trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01358784
Home >>Zee Salaam आलमी ख़बरें

Pakistani man plane viral video: उड़ते प्लेन में खिड़की का शीशा तोड़ने लगा पाकिस्तानी शख्स; वीडियो वायरल

Pakistani man breaking airplane window: हवाई सफर के दौरान अगर कोई यात्री अजीब हरकतें करने लगे तो वहां मौजूद सभी मुसाफिरों का परेशान होना वाजिब है. ऐसा ही कुछ मामला PIA के एक विमान में पेश आया. जब विमान के उड़ान भरते ही एक यात्री पागलों की तरह हरकते करने लगा. पूरी ख़बर पढ़िए

Advertisement
Pakistani man plane viral video: उड़ते प्लेन में खिड़की का शीशा तोड़ने लगा पाकिस्तानी शख्स; वीडियो वायरल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 19, 2022, 09:23 PM IST

Pakistani man breaking airplane window:  सफर के दौरान कभी-कभी कुछ ऐसे मुसाफिर होते हैं जो अपनी अजीब हरकतों से लोगों को दहशत में डाल देते हैं. ऐसा ही कुछ मामला पाकिस्‍तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) के प्लेन में नज़र आया. जिसका वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. दरअसल पाकिस्‍तानी यात्री विमान के परवाज़ भरने के बाद अचानक पागलों की तरह हरकत करने लगा. वह अचानक से प्लेन के शीशे को तोड़ने लगा. उस शख़्स ने अपने कपड़े निकाल दिए और प्‍लेन की सीटों पर मारने लगा. उड़ान के बाद में हुए इस वाक्य से तमाम मुसाफिर दहशत में आ गए. किसी तरह स्टाफ मेंबरों ने उस पर काबू पाया.

14 सितंबर की है घटना

पाकिस्‍तानी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार ये घटना 14 सितंबर की है. जब एक मुसाफिर ने प्लेन के उड़ान भरने के बाद शीशों को तोड़ने की कोशिश की. बताया जा रहा है पीआईए के इस विमान ने पेशावर से दुबई के लिए उड़ान भरी थी. रिपोर्ट के मुताबिक़ यह मुसाफिर जब पेशावर से रवाना हुआ, तब‍ बिल्‍कुल ठीक था लेकिन प्लेन के उड़ान भरने के बाद उसने अजीब हरकतें करना शुरू कर दीं.

 

दुबई पहुंचने पर हिरासत में लिया गया

उस व्यक्ति की हरकत से विमान में सफर कर रहे तमाम मुसाफिर परेशान हो गए. काफी जद्दो जहद के बाद उस यात्री को कंट्रोल किया गया, तब जाकर और यात्रियों ने राहत की सांस ली. एक क्रू मेंबर ने बताया कि यह पेशावर में बिल्‍कुल ठीक था लेकिन बाद में  ऐसी हरकतें करने लगा कि सब लोग परेशान हो गए. इसके बाद उस यात्री को प्लेन की सीट से बांध दिया गया और उसे भविष्य में यात्रा करने से ब्‍लैक लिस्‍ट कर दिया गया है. दुबई पहुंचने पर उसे हिरासत में ले लिया गया. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक़ ये वीडियो 14 सितंबर का है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लेकिन ज़ी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

इस तरह की खबरों के लिए  zeesalaam.in पर विजिट करें

Read More
{}{}