trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01546924
Home >>Zee Salaam आलमी ख़बरें

सानिया पर पाकिस्तान ने लुटाया प्यार, क्रिटर्स ने लिखी दिल जीतने वाली पोस्ट

Sania Mirza Retirement: दिग्गज टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने करियर से संन्यास ले लिया है. उनके संन्यास लेने पर पाकिस्तान ने उनपर प्यार लुटाया है और कई क्रिकेटर्स ने उन्हें बधाई दी है. 

Advertisement
सानिया पर पाकिस्तान ने लुटाया प्यार, क्रिटर्स ने लिखी दिल जीतने वाली पोस्ट
Stop
Siraj Mahi|Updated: Jan 27, 2023, 08:08 PM IST

Sania Mirza Retirement: टेनिस दिग्गज सानिया मिर्जा ने संन्यास ले लिया है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया ओपन में अपना आखिरी मुकाबला खेला. उन्होंने अपने करियर में कई उपलब्धियां हासिल की हैं. सानिया के संन्यास लेने पर क्रिकेट जगत की कई बड़ी हस्तियों ने बधाई दी है. बधाई देने वालों में पाकिस्तान के खिलाड़ी भी शामिल हैं. इसमें हरभजन सिंह, श्रेयस अय्यर और पाकिस्तानी खिलाड़ी ने उन्हें बधाई दी है. पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी वकार यूनुस ने भी ट्वीट किया है.

हरभजन ने किया ट्वीट

भारत के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह सानिया मिर्जा को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा कि "बेस्ट विशेज सानिया मिर्जा. टेनिस की इतिहास आपके बिना अधूरा है. मुझे यकीन है कि आपकी जिंदगी टेनिस कोर्ट के बाद भी बहुत अच्छी होगी."

श्रेयर अय्यर ने की तारीफ

मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने सानिया को बधाई देते हुए लिखा कि "आपका करियर शानदार रहा. आप स्पोर्टिंग आइकन हैं." 

यह भी पढ़ें: Sania Mirza: आखिरी ग्रैंड स्लैम में रो पड़ीं सानिया मिर्जा, कहा- Sorry, तब मैं 18 साल की थी...

मेहनती हैं सानिया 

पाकिस्तान के जाने माने क्रिकेटर वकार यूनुस "सानिया के बारे में सोचते ही दिमाग में क्या शब्द आते हैं? मेरे लिए यह जुनून, दृढ़ता और कड़ी मेहनत है. बधाई हो शानदार करियर और आपकी दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं."

खेला आखिरी मैच

ख्याल रहे कि सानिया मिर्जा को ऑस्ट्रेलिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट के अपने करियर के सबसे आखिरी मैच में में हार का सामना करना पड़ा. सानिया ने अपने करियर में 6 ग्रैंड स्लैम जीते हैं.

भावुक हुईं सानिया

मैच खत्म होने के बाद सानिया मिर्जा बातचीत में भावुक हो गईं. उन्होंने कहा कि मेरे करियर की शुरूआत मेलबर्न में हुई थी, करियर खत्म होने के लिए इससे बेहतर अखाड़ा मुझे नहीं लगता. हाल ही में एक इंटरव्यू में संन्यास लेने के बारे में बात की थी.

Zee Salaam Live TV:

Read More
{}{}