trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02141922
Home >>Zee Salaam आलमी ख़बरें

Olympic Qualifiers से पाकिस्तानी बॉक्सर जोहेब रशीद फरार, साथी के बैग से उड़ाए पैसे

Zohaib Rasheed: पाकिस्तान के बॉक्सर जोहेब रशीद की शर्मनाक करतूत सामने आई है. दरअसल, वो अपनी महिला साथी खिलाड़ी के बैग से पैसे चोरी करने के बाद इटली में गायब हो गया है. पाकिस्तान मुक्केबाजी फेडरेशन ने मंगलवार को यह बड़ा खुलासा किया. 

Advertisement
Olympic Qualifiers से पाकिस्तानी बॉक्सर जोहेब रशीद फरार, साथी के बैग से उड़ाए पैसे
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Mar 05, 2024, 01:56 PM IST

Pakistani Boxer Zohaib Rasheed: पाकिस्तान किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में रहता है. देश की खराब आर्थिक स्थिति और बढ़ती महंगाई का असर वहां की जनता के लिए एक बड़ा मसला है. ऐसे में वहां के लोग भी अपने मुल्क को शर्मिन्दा कर रहे हैं, जिससे उसकी छवि और भी खराब हो रही है. दुनिया की नजरों में कंगाल देश के कगार पर खड़ा पाकिस्तान एक बार फिर चर्चा में है. दरअसल, इस बार पाकिस्तान के मुक्केबाज जोहेब रशीद ने मुल्क को शर्मसार होने का मौका दिया है, जिससे पूरी दुनिया में उसकी बदनामी हो रही है.

दरअसल, पाकिस्तान का एक बॉक्सर जोहेब रशीद, अपने साथी खिलाड़ी के बैग से पैसे चोरी करने के बाद इटली में गायब हो गया है. पाकिस्तान अमैच्योर मुक्केबाजी फेडरेशन ने मंगलवार को यह बड़ा खुलासा किया. जोहेब रशीद, ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में हिस्सा लेने इटली गया था. फेडरेशन के एक सीनियर अफसर ने बताया कि, उन्होंने इटली में पाकिस्तान एंबेसी को इसकी जानकारी दी और पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है. नेशनल फेडरेशन के सेक्रेटरी कर्नल नसीर अहमद ने कहा कि, जोहेब रशीद की यह करतूत फेडरेशन और मुल्क को शर्मसार करने वाली है.

उन्होंने बताया कि वह इटली में ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में शामिल होने वाली पांच मेंबर्स की टीम का हिस्सा था.  जोहेब रशीद ने पिछले साल एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में कांस्य पदक अपने नाम किया था. नेशनल फेडरेशन के सेक्रेटरी कर्नल नसीर अहमद ने बताया कि, महिला मुक्केबाज लौरा इकराम प्रैक्टिस के लिये गईं थीं और जोहेब ने उसके कमरे की चाबी फ्रंट डेस्क से लेकर उसके पर्स से गैर मुल्की करेंसी निकाल ली. इसके बाद वह नजर नहीं आया और होटल से गायब हो गया. उन्होंने बताया कि, पुलिस को इस बारे में सुचित किया जा चुका है और उसकी तलाश की जा रही है. लेकिन वह किसी के संपर्क में नहीं है. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

Read More
{}{}