trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01543463
Home >>Zee Salaam आलमी ख़बरें

कंटेनर में बैठकर खेल रहा बच्चा पहुंच गया विदेश, 6 दिन तक किसी ने नहीं सुनी रोने की आवाज

बचपन में लुका-छिपी का खेल तो सभी ने खेला ही होगा, इस खेल में हर बच्चा ऐसी जगह छिपने की कोशिश करता है, जहां उसके दोस्त उसे ढूंढ न पाएं. ऐसा ही एक लुका-छिपी का खेल बांग्लादेश में कुछ बच्चे खेल खेल रहे थे. जहां एक बच्चे ने छिपने की जगह चुनी जो उसे दूसरे देश में ले गई.

Advertisement
कंटेनर में बैठकर खेल रहा बच्चा पहुंच गया विदेश, 6 दिन तक किसी ने नहीं सुनी रोने की आवाज
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jan 25, 2023, 10:40 AM IST

Viral News: बचपन में लुका-छिपी का खेल तो सभी ने खेला ही होगा, इस खेल में हर बच्चा ऐसी जगह छिपने की कोशिश करता है, जहां उसके दोस्त उसे ढूंढ न पाएं. ऐसा ही एक लुका-छिपी का खेल बांग्लादेश में कुछ बच्चे खेल खेल रहे थे. जहां एक बच्चे ने छिपने की जगह चुनी जो उसे दूसरे देश में ले गई. जी हां, बांग्लादेश में एक अजीबोगरीब घटना घटी जहां एक मासूम लड़का लुका छिपी खेलते हुए मलेशिया पहुंच गया.

विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 17 जनवरी को एक मलेशियाई बंदरगाह पर बांग्लादेश से आ रहे माल से भरे कंटेनर से एक लड़के को बहुत नाजुक हालत में बचाया गया था. कंटेनर में बच्चा मिलने पर अफसरों ने इसे मानव तस्करी का मामला मानते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी. जांच के दौरान पता चला कि यह बच्चा बांग्लादेश के चटगांव में अपने दोस्तों के साथ लुकाछिपी खेलते हुए एक कंटेनर में छिप गया था.

अफसरों के मुताबिक लड़के की पहचान फहीम के रूप में हुई है, जिसने कहा कि वह लुकाछिपी खेलते हुए कंटेनर में सो गया था. हालांकि, जब वह उठा और बाहर जाने की कोशिश की, तो कंटेनर बंद था. बच्चे ने बताया कि वो चिल्लाया और रोया लेकिन किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी. इस कंटेनर में बच्चा 6 दिनों तक बिना कुछ खाए-पिए जिंदा रहा. ये उसकी खुशकिस्मती थी कि बच्चा इतने दिनों तक खाए पिए रह गया. मलेशियाई अफसरों ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे चिकित्सकीय ध्यान दिया गया.

अधिकारियों का कहना है कि यह मानव तस्करी का मामला नहीं है, बच्चे ने जो कहा वह सच है, हम फहीम को उसके घर वापस भेजने के लिए बांग्लादेशी अफसरों के संपर्क में हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}