trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01338718
Home >>Zee Salaam आलमी ख़बरें

ब्रिटनी स्पीयर्स के बेटे ने तोड़ी चुप्पी, शादी में शामिल ना होने का किया खुलासा

अमेरिकी गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स  के बेटे जेडन जेम्स फेडरलाइन इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रह हैं. इसकी एक बड़ी वजह है वो मां के साथ उनका रिश्ता.

Advertisement
ब्रिटनी स्पीयर्स के बेटे ने तोड़ी चुप्पी, शादी में शामिल ना होने का किया खुलासा
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Sep 06, 2022, 05:15 PM IST

Washington: अमेरिकी गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स  के बेटे जेडन जेम्स फेडरलाइन इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रह हैं. इसकी एक बड़ी वजह है वो मां के साथ उनका रिश्ता. आखिरकार अपनी जेडन ने अपनी मां के साथ अपने रिश्ते पर चुर्री तोड़ ही दी है.

बता दें कि अमेरिकी सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने साल 2004 में केविन फेडरलाइन शख्स से शादी की और इस शादी से इनके दो बेटे हुए सीन और जेडन. ब्रिटनी की यह शादी टिक नहीं पाई. आपसी रंजिशों के चलते दोनों अलग हो गए. अब इसी साल ब्रिटनी ने सैम असगरी नाम के लड़के से फिर से शादी कर ली.

यह भी पढ़ें: पगड़ी से नहीं कर सकते हिजाब की तुलना, सुप्रीम कोर्ट ने चेताया, जानें पूरी कहानी

ब्रिटनी की इस शादी में उनके दोनों बेटे शामिल नहीं हुए थे. जिसकी वजह से वह ख़बरों में बने हुए थे. अबतक जेडन ने इस पर कुछ नहीं कहा था लेकिन अब जेडन ने चुप्पी तोड़ दी है और अपनी मां की शादी में शामिल ना होने की खुलासा कर दिया है. 

मैं मां से नफरत नहीं करता- जेडन

जेडन ने कहा कि वह अपनी मां के लिए खुश है, और शादी में शामिल नहीं होने के बावजूद, उनसे कोई नफरत नहीं है. उन्होने यह भी बताया की, 'उनकी मां ने पूरे परिवार को इंवीटेशन नहीं दिया था. इसलिए उन्हें नहीं पता था कि अच्छी शर्तों पर स्थिति कैसे समाप्त हो जाती. तो, सोचा कि यह जाने का सही समय नहीं है.' वह आगे कहते हैं कि वह इस जोड़ी के लिए खुश हैं, और वह उन्हें मुबारकबाद देते हैं. उनका कहना है कि दोनों भाई एक-दूसरे की ताकत हैं और बेहद करीबी हैं. जेडन ने आगे कहा कि वह निश्चित रूप से किसी दिन अपनी माँ से ज़रूर मिलना चाहेंगे.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Read More
{}{}