trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01572957
Home >>Zee Salaam आलमी ख़बरें

अली फ़ज़ल ने Oscar लंच में भारत का किया प्रतिनिधित्व; कहा-मेरे लिए गर्व का पल

Oscar : मशहूर एक्टर अली फ़ज़ल ने ऑस्कर लंच में भारत का प्रतिनिधित्व किया. इस मौक़े पर उनके साथ टॉम क्रूज़ भी मौजूद थे. अली फ़ज़ल ने इंस्टाग्राम पर टॉम क्रूज़ के साथ अपनी तस्वीरों को साझा करते हुए ख़ुसी ज़ाहिर की.

Advertisement
अली फ़ज़ल ने Oscar लंच में भारत का किया प्रतिनिधित्व; कहा-मेरे लिए गर्व का पल
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Feb 15, 2023, 04:05 PM IST

Ali Fazal Represented India: मशहूर एक्टर अली फ़ज़ल ने ऑस्कर लंच में भारत का प्रतिनिधित्व किया. इस मौक़े पर उनके साथ टॉम क्रूज़ भी मौजूद थे. 'डेथ ऑन द नाइल' और 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' जैसी फिल्मों के लिए पहचान बनाने जाने वाले अभिनेता अली फ़ज़ल अमेरिका में अकादमी के मेम्बर हैं. अभिनेता ने हाल ही में प्रतिष्ठित ऑस्कर लंच में हिस्सा लिया जहां उन्होंने भारत का प्रतिनिधित्व किया. शौनक सेन की 'ऑल दैट ब्रीथ्स', 'आरआरआर' को सर्वश्रेष्ठ मूल गीत और गुनीत मोंगा की 'द एलिफेंट व्हिस्पर्स' के लिए कार्तिकी गोंजाल्विस द्वारा निर्देशित ऑस्कर की दौड़ में भारत के तीन नामांकन हैं.

सोशल मीडिया पर शेयर कीं तस्वीरें
ऑस्कर 2023 के लिए डॉक्यूमेंट्री फीचर फिल्म की श्रेणीमें शौनक सेन की 'ऑल दैट ब्रीथ्स' को भारत के लिए नॉमिनेट किया गया है.इस सिलिसले में बात करते हुए अली फ़ज़ल ने बताया कि भारतीय सिनेमा के प्रतिनिधि के तौर पर शौनक और गुनीत के साथ यहां होना गौरव की बात है. 'ऑल दैट ब्रीथ्स' सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है जिसे मैंने हाल के दिनों में देखा है. फिल्म देखना और हमारे सिनेमा का जश्न मनाया जाना एक गर्व का पल था. इस लंच में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार टॉम क्रूज़ समेत हॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. अभिनेता अली फ़ज़ल लॉस एंजिल्स में आयोजित ऑस्कर नॉमिनीज़ लंच में हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज से मिले. फ़ज़ल ने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर साझा की.

2018 में बने अकादमी के सदस्य
बता दें कि अली फ़ज़ल को 2018 में अकादमी के मेम्बर के तौर पर चुना गया था, तब वह भारत के सबसे कम उम्र के सदस्यों में से एक थे.अली फ़ज़ल जो अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं के हिस्से के रूप में लॉस एंजेलिस में हैं, प्रतिभाशाली समूह में शामिल हो गए और देश का प्रतिनिधित्व करने वाली भारतीय फिल्मों के लिए अपना हौसला बढ़ा रहे हैं. बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल ने पिछले साल अक्टूबर में शादी रचाई थी. उन्होंने फिल्मी हस्तियों के लिए मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन रखा था. इस रिसेप्शन के अलावा परिवार के लिए दोनों ने लखनऊ में भी एक पार्टी की थी. ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल के विवाह समारोह की तस्वीरों की सोशल मीडिया पर ख़ूब चर्चा थी.

Watch Live TV

Read More
{}{}