trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01421579
Home >>Zee Salaam आलमी ख़बरें

America: कंसास में हैलोवीन पार्टी में गोलीबारी, एक की मौत 6 ज़ख्मी

America Halloween Party: पार्टी में गोलीबारी से एक नौजवान की मौत हो गई जबकि 6 शख्स ज़ख़्मी हो गए हैं. पुलिस ने एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है और बाकियों की तलाश जारी है.  

Advertisement
America: कंसास में हैलोवीन पार्टी में गोलीबारी, एक की मौत 6 ज़ख्मी
Stop
Somiya Khan|Updated: Nov 02, 2022, 01:44 PM IST

America Halloween Party: कई देशों में मनाए जाने वाले हैलोवीन सेलिब्रेशन की शुरुआत हो चुकी है. यह वेस्टर्न कंट्रीज़ में ज़ोरों शोरों से मनाया जाता है. इसमें लोग अलग-अलग कॉस्ट्यूम पहनकर पार्टीज़ में शिरकत करते हैं और सेलिब्रेट करते हैं. लेकिन अमेरिका की कंसास सिटी में हैलोवीन पार्टी (Halloween Party) के दौरान हुई गोलीबारी में एक शख़्स की मौत हो गई और छह लोग ज़ख्मी हो गए.

यह भी देखें: SRK Birthday Photos: मन्नत के बाहर जुटे शाहरुख के लाखों फैंस, SRK ने ऐसे किया वेलकम

17 साल थी मरने वाले शख़्स की उम्र

गोलीबारी का यह हादसा सोमवार रात कंसास सिटी में एक घर पर ‘हैलोवीन’ पार्टी के दौरान हुआ. पुलिस ने बताया कि पार्टी में कम से कम 70 से 100 नौजवान लड़के-लड़कियां मौजूद थे. हादसे के बारे में पुलिस को रात नौ बजे के करीब जानकारी दी गई. मौके पर 17 साल का एक नौजवान मुर्दा मिला और छह लोग ज़ख़्मी थे. पुलिस ने बताया कि एक शख्स को इलाज के बाद घर भेज दिया गया और बाकी पांच लोगों की हालत मंगलवार दोपहर तक स्थिर बताई जा रही थी. उन्होंने बताया कि इसमें शिकार होने वालों की उम्र 15 से 18 साल के बीच थी, जिनमें से ज्यादातर 15 और 16 साल के थे.

यह भी देखें: Photos: शिमरी ब्लू टाइट ड्रेस में हिना ने दिए ऐसे पोज, कर्वी बॉडी पर टिकी फैंस की निगाहें

एक हमलावर गिरफ्तार बाकी की तलाश जारी

एक प्रेस रिलीज़ में पुलिस के हवाले से कहा गया है कि मंगलवार को हुए इस हादसे में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया. पुलिस बाकी चार से छह सस्पेक्ट की तलाश में जुटी है. हालांकि, सस्पेक्ट्स के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं दी गई थी. पुलिस ने कहा कि पार्टी सिर्फ इनवाइटेड नौजवानों के लिए थी, लेकिन सोशल मीडिया पर इसे प्रमोट किया गया. पुलिस ने बताया कि सस्पेक्ट्स ने मुखौटे पहने हुए थे और उन्हें बाहर जाने को इसलिए कहा गया था, क्योंकि उनकी उम्र ज़्यादा थी. पुलिस के मुताबिक, वे उस वक्त पार्टी से चले गए, लेकिन कुछ देर बाद लौटे और घर पर गोलियां बरसाईं. 

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Read More
{}{}