trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01988983
Home >>Zee Salaam Viral

Viral Video: चाय बनाने वाले के दीवाने हुए लोग, बोले- पतीला तोड़ चाय

Viral Video: सोशल मीडिया पर चाय बनाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यूजर चाय बनाने वाले शख्स की तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
Viral Video: चाय बनाने वाले के दीवाने हुए लोग, बोले- पतीला तोड़ चाय
Stop
Siraj Mahi|Updated: Dec 02, 2023, 03:11 PM IST

Viral Video: चाय अक्सर लोगों को पसंद आती है. यह एक ऐसा पेय है जिसका आनंद हम दिन के किसी भी समय ले सकते हैं. सर्दियों की शुरुआत के साथ ही इस पेय के प्रति हमारी चाहत और भी बढ़ जाती है. चाय के साथ बहुत सारी कलाकारी होती है. इसको बनाने के अलग-अलग तरीके हो सकते हैं. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, गुजरात के सुरत का एक शख्स चाय बनाता मिला. इस शख्स को चाय बनाता देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं. इनका चाय बनाने का स्टाइल लोगों को भा रहा है और उनकी चाय बिक रही हैं. 

वायरल वीडियो देखें:

 

साउथ इंडियन सुपर स्टार
इस शख्स का चाय बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर कई यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. इस वीडियो में देख सकत हैं कि वह चाय के भगोने को एक खास ढंग से घुमा रहा है. ऐसा लगता है मानों कोई साउथ इंडिया का सुपर हीरो एक्शन कर रहा है. वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा है कि "क्या होगा अगर दक्षिण भारतीय फिल्म के हीरो चाय बेचें?"

चाय में डाली घास
वीडियो की शुरूआत इसह से होती है कि चाय बनाने वाला शख्स भगोने में पानी डालता है. इसके बाद उसमें ऐसे हिसाब से दूध डालता है कि लोगों को मंत्रमुग्ध कर देता है. दूध से भरे बर्तन पर शख्स जोर-जोर से करछा मारता है. इसके बाद बहुत ही तजुर्बेकारी से वह शक्स चाय में जड़ी बूटी डालता है. इसके बाद चाय में शुगर और चायपत्ती डाली जाती है. थोड़ी देर में चाय का भूरा हो जाता हो जाता है जो दिखाता है कि चाय लगभग तैयार है. 

कुशलता से बनाई चाय
जब चाय खौलने लगती है तो वह शख्स उसमें गुड़ डालता है. इसके बाद चाय पर चलाते हुए शख्स कुशलता से उस पर करछुल मारता है. फिर इसे कप में परोसा जाता है. 

लोगों ने किए कमेंट
वायरल वीडियो को एक हफ्ते में 6 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है. लोग चाय बनाने वाले की एक्टिंग पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि "चाय बनाने का तरीका बड़ा ही कैजुअल है." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "पतीला बोल रहा है: मुझे क्यों तोड़ा" एक और यूजर ने लिखा कि पतीला "अपनी आखिरी सांस गिन रहा था."

Read More
{}{}