trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01599677
Home >>Zee Salaam Viral

Video: लड़के के सामने डांस करते हुए लड़की ने किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए वहां बैठे मेहमान

Dulha Dulhan ka Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने होने वाले पति को अनोखे ढंग से प्रपोज कर रही है.

Advertisement
Video: लड़के के सामने डांस करते हुए लड़की ने किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए वहां बैठे मेहमान
Stop
Siraj Mahi|Updated: Mar 07, 2023, 02:26 PM IST

Dulha Dulhan ka Video: यह वीडियो दिखाता है कि चाहे दुल्ला हो या दुल्हन, अगर वो एक दूसरे को रिझाने के लिए कुछ अलग करते हैं तो लोग उसे पसंद करते हैं. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक दुल्हन ने अपने दूल्हे को रिझाने के लिए अनोखा काम किया है. वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं.

देखें वीडियो

 

दुल्हन ने किया प्रपोज

FoodieeKudi नाम के यूजर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने होने वाले पति के सामने नाच रही है. इस बीच अचानक गाना बदल जाता है. लड़की डांस करते-करते रुक जाती है. लोगों को लगता है कि डांस के स्टेप खराब हो गए. लेकिन थोड़ी देर बाद लगता है कि परफॉर्मेंस का हिसा है. इसके बाद लड़की ड्रामाई अंदाज में अपने होने वाले शौहर से प्रेपोज करती है. इस पर वहां मौजूद लोग ताली बजाते हैं. लड़की का होने वाला दूल्हा स्टेज पर आ जाता है.

लोगों को पसंद आ रहा वीडियो

ये वीडियो कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था. इस वीडियो पर 1.8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं. व्यूज की संख्या और बढ़ती जा रही है. वीडियो को कई लोग पसंद कर रहे हैं. इस पर कई लोग कमेंट भी कर रहे हैं.

यूजर ने किए मजेदार कमेंट

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि "पहले हमको लगा कि गाना बदलने की वजह से लड़की कंफ्यूज हो गई है." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "वाकई में बहुत बढ़िया और मेरी तरफ से दोनों को नई जिंदगी शुरू करने के लिए बधाइयां."

इसी तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं

Read More
{}{}