trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01306243
Home >>Zee Salaam Viral

आ रही है PAK फिल्म इंडस्ट्री की सबसे धांसू फिल्म, इस्लाम को लेकर विवादों में रहे विलेन हमजा अब्बासी

The Legend of Maula Jatt: 13 अक्टूबर को पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन फिल्म बताई जा रही 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' रिलीज होने वाली है. इससे पहले इस फिल्म का ट्रेलर खूब चर्चा का विषय बना हुआ है. कई भारतीय दिग्गजों ने भी इसके ट्रेलर की तारीफ की है. 

Advertisement
आ रही है PAK फिल्म इंडस्ट्री की सबसे धांसू फिल्म, इस्लाम को लेकर विवादों में रहे विलेन हमजा अब्बासी
Stop
Updated: Aug 17, 2022, 10:24 AM IST

The Legend of Maula Jatt: एक वक्त था जब बॉलीवुड फिल्मों का डंगा दुनियाभर में बजता था लेकिन हाल फिलहाल में रिलीज हो रही फिल्में खास नहीं कर पा रही हैं. आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' का जो हाल हुआ है वो सभी जानते हैं. आमिर खान की फिल्म 100 करोड़ से भी ज्यादा नुकसान झेलना पड़ा है. खैर बॉलीवुड फिल्मों पर अलग से एक लंबी बहस हो सकती है लेकिन हम आपको एक पाकिस्तानी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसकी तारीफ हिंदुस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज हस्तियां भी कर रही हैं. 

लॉलीवुड (पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री) इन दिनों चर्चा में है. दरअसल हाल ही में 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' खूब सुर्खियां बंटोर रही है. इस फिल्म लॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. द मौला जट्ट के लीड रोल में पाकिस्तान के दोनों दिग्गज एक्टर फवाद खान और माहिरा खान नजर हैं. इसी साल 13 अक्टूबर को यह फिल्म रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म लाशारी फिल्म, इनसाइक्लो मीडिया और ट्रिपल A मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी है. 

यह भी देखिए:
VIDEO: भारतीय कानून के मुताबिक किस आधार पर इच्छामृत्यु की इजाजत दी जाती है, जानें!

द मौला जट्ट स्टार कास्ट

'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' फिल्म में फवाद खान और माहिरा खान के अलावा हमजा अब्बासी, हुमैमा मलिक, गौहर रशीद शमून अब्बासी अली अजमत और अदनान जाफर जैसे दिग्गज एक्टर नजर आने वाले हैं. हमजा अब्बासी पाकिस्ताने चंद सबसे बेहतरीन एक्टर्स में शुमार किए जाते हैं. इसी वजह से फिल्म में उन्हें विलेन का किरदार दिया गया है. ट्रेलर में अब्बासी को देखने के बाद सभी उनकी अदाकारी की तारीफ की है. 

अनुराग कश्यप ने की तारीफ

पाकिस्तान की यह फिल्म कितनी शोहरत बंटोर रही है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि भारतीय दिग्गज भी इसके ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं. अनुराग कश्यप में फिल्म के बारे में अपनी राय देते हुए ट्वीटर पर लिखा,"आखिर कार वो फिल्म जो मुझे काफी पसंद है और जिसे आप सब भी देखना चाहेंगे, उसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. "

यह भी देखिए:
S Jaishankar: भारतीय विदेश मंत्री जयशंकर के मुरीद हुए इमरान ख़ान, जानें क्या है पूरा मामला

"100 करोड़ कमाने वाली पाकिस्तानी की पहली आ रही है"

इसके अलावा उमेर सिंधू ने भी इस फिल्म की तारीफ करते हुए कामयाबी की दुआएं मांगी. उन्होंने ट्वीच करते हुए लिखा," द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट का ब्लॉपस्टर ट्रेलर, हम कह सकते हैं कि पाकिस्तान की पहली 100 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म आ रही है."

देखिए ट्रेलर

फिल्म विलेन हमजा अब्बासी का विवादों से नाता

फिल्म में विलेन का किरदार अदा करने वाली हमजा अब्बासी की बेहतरीन अदाकारी का सब लोहा मानते हैं. हालांकि वो इस्लाम को लेकर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं. कई दफा उन्हें लोगों की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. कहा जाता है कि हमजा एक मुस्लिम परिवार में पैदा हुए थे लेकिन बाद में वो नास्तिक हो गए थे. हालांकि अब एक बार फिर वो खुद को मुसलमान बताते हैं. बता दें कि हमजा इससे पहले पाकिस्तान पुलिस विभाग में भी सिविल सर्विस ऑफिसर के पद पर अपनी जिम्मेदारियां दे चुके हैं. 

Viral Video: इस बुजुर्ग के सामने अच्छे अच्छे सिंगर हुए फेल!

Read More
{}{}