trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01314129
Home >>Zee Salaam Viral

लड़का-लड़की था फार्मेसी का प्रोफेसर; इसलिए अपनी शादी में छपवा दिया ये अद्भुत कार्ड

तमिलनाडु के दो फार्मासिस्ट की शादी के निमंत्रण पर बिजनेसमैन हर्ष गोयनका का ट्वीट वायरल हो रहा है, लोग उसपर तरह-तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Advertisement
लड़का-लड़की था फार्मेसी का प्रोफेसर; इसलिए अपनी शादी में छपवा दिया ये अद्भुत कार्ड
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 22, 2022, 08:22 PM IST

चेन्नईः शादी के कार्ड आपने बहुत देखें होंगे. महंगे, सस्ते और भी बहुत कुछ. लेकिन क्या दवा के स्ट्रिप पर आपने कभी किसी के शादी का कार्ड देखा है. चेन्नई के एक फॉर्मासिस्ट जोड़े ने अपनी शादी में ऐसा ही अनूठा शादी का कार्ड छापवाया है, जो चर्चा का विषय बन गया है और लोग इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं. आरपीजी ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन ने भी इस वायरल कार्ड को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है. 

गौरतलब है कि एझिलारासन और वसंतकुमारी दोनों फामेर्सी में स्नातकोत्तर हैं, और एक फार्मेसी कॉलेजों में पढ़ाते हैं. वह दोनों  तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई में रहते हैं. एझिलारासन और वसंतकुमारी के बीच शादी 5 सितंबर, 2022 को सुबह 6.15 से 7.15 बजे के बीच तय की गई है. शादी से एक दिन पहले 4 सितंबर को शाम 7 बजे से रिसेप्शन होगा. आम तौर पर इस कार्ड में भी शादी को लेकर वी सभी जानकारी दी गई है, जो एक आम शादी कार्ड पर छापे जाते हैं. कुल मिलाकर यह कार्ड अद्भुत है. आप इसे खुद देख और पढ़ सकते हैं.
 

हर्ष गोयनका ने इस कार्ड को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में कहा, “एक फार्मासिस्ट की शादी का निमंत्रण! लोग इन दिनों इतने इनोवेटिव हो गए हैं.“ गोयनका के पोस्ट पर लोगों ने काफी मजाकिया लेहजे में कमेंट किया है. एक ने मजाक में कहा, “अगर उन्होंने डोलो 650 को भी दावत में शामिल किया होता, तो उन्हें शादी के लिए कोई स्पॉन्सर मिल जाता.“
एक दूसरे ट्वीट में लिख गया है, “हा हा... बहुत ही अनोखी शादी का कार्ड आपने खोजा है सर. मैं बस ढूंढ रहा था कि क्या इस शादी की एक्पायरी डेट भी दी गई है.’’ एक तीसरे शख्स ने ट्वीट किया, “एक अच्छी बात यह है कि इस दवाई की कोई एक्सपायरी डेट नहीं है !! भगवान जोड़े को आशीर्वाद दें !!

इससे पहले हरियाणा के भूषण और प्रदीप कालीरामन की जनवरी 2022 में आयोजित शादी का निमंत्रण कार्ड भी अद्भुत था, क्योंकि उन्होंने और उनकी पत्नी ने शादी के निमंत्रण में किसान के आंदोलन को दर्शाया था. उस वक्त देश में किसान आनदोलन चल रहे थे. 

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Read More
{}{}