trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01813692
Home >>Zee Salaam Viral

Snake Viral Video: इंसानों के जैसा खड़ा हो गया कोबरा, हैरत में पड़े यूजर, देखें

Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर सांप का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक सांप इंसान जितने कद के साथ खड़ा है.  

Advertisement
Snake Viral Video: इंसानों के जैसा खड़ा हो गया कोबरा, हैरत में पड़े यूजर, देखें
Stop
Siraj Mahi|Updated: Aug 07, 2023, 12:25 PM IST

Snake Viral Video: सांपों के अक्सर हैरान कर देने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि एक सांप काफी ऊंचा खड़ा है. वीडियो देखकर यूजर हैरान हो रहे हैं.

सांप पृथ्वी पर मौजूद सबसे घातक और डरावने सरीसृपों में से एक हैं. हालाँकि, उनकी अनोखी और अद्भुत क्षमताएं अक्सर उन्हें आकर्षक जानवर बनाती हैं. हाल ही में, भारतीय वन सेवा अधिकारी सुशांत नंदा, जो दिलचस्प वन्यजीव वीडियो साझा करने के लिए मशहूर हैं, ने किंग कोबरा का एक डरावना वीडियो पोस्ट किया. वीडियो ने इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को आश्चर्यचकित कर दिया.

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि "किंग कोबरा सचमुच खड़ा हो सकता है" और एक शख्स की आंखों में देख सकता है. सामना करने पर, वे उसके शरीर के एक तिहाई हिस्से को जमीन से ऊपर उठा सकते हैं. 

वीडियो में, एक बड़े किंग कोबरा को सिर उठाए हुए एक कीचड़ भरे मंच पर झांकते हुए देखा जा सकता है. साझा किए जाने के बाद से, क्लिप को ट्विटर पर 6 लाख से अधिक बार देखा गया और कई यूजर्स ने इस पर कमेंट किया है. 

एक यूजर ने लिखा है कि, "इंसान जितने लंबे खड़े इस विशाल किंग कोबरा का वीडियो देख कर समझा जा सकता है कि सांप भी डरते हैं. IFS अधिकारी सुशांता नंदा ने साझा किया, यह किसी की रीढ़ को ठंडक पहुंचाने के लिए काफी है."

एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "डरावना दृश्य." एक तीसरे ने कहा, "रीढ़ में सिहरन पैदा कर दे," जबकि चौथे ने कहा, "सांप हमेशा से आकर्षित करते रहे हैं." एक और यूजर ने लिखा है कि "यह तो दांतों तले उंगली दबा देने वाला है!" एक अन्य ने कहा, "मेरे जितना लंबा सांप देखकर मैं बहुत डर जाऊंगा?"

Read More
{}{}