trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01457118
Home >>Zee Salaam Viral

35 की जगह 36 टुकड़े करने वाला राशिद खान निकला विकास कुमार, देखिए वीडियो

Bulandshahr Police: श्रद्धा मर्डर केस पर हाल ही में वायरल हो रहे 'राशिद खान' के वीडियो का सच सामने आ गया है. दरअसल पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार किया तो उसने अपना नाम विकास कुमार बताया है. 

Advertisement
File PHOTO
Stop
Tahir Kamran|Updated: Nov 25, 2022, 12:33 PM IST

Rashid Khan, Vikam Kumar: श्रद्धा कत्ल कांड के बाद पूरा देश हिल गया है. क्योंकि आरोपी आफताब ने जिस तरह लड़की को मारा, उसे याद करके रूह कांप उठती है. दरअसल आफातब पूनावाला नाम के उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसके 35 टुकड़े किए थे और अलग-अलग इलाकों में फेंक दिए थे. इसके बाद मीडियो और सोशल मीडिया पर इसी कत्ल कांड की चर्चा होने लगी. इस बारे में कुछ मीडिया वालों ने आम लोगों की राये ली. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स कह रहा है कि इंसान गुस्से में 35 क्या 36 टुकड़े भी कर सकता है. उस शख्स ने अपना नाम राशिद बताया था लेकिन जब सच्चाई सामने आई थी तो पता चला कि वो राशिद नहीं बल्कि विकास कुमार है. 

"राशिद खान" के नाम से वायरल हो रहे वीडियो में शख्स को कहते सुना जा सकता है कि जब आदमी का दिमाग खराब होता है तो वो 35 क्या 36 टुकड़े भी कर सकता है. उस शख्स से जब सवाल किया गया कि ये ट्रेनिंग कहां से मिलती है. तो जवाब देता है कि उसमें क्या है? काटते रहो बस. 'राशिद खान' आगे कहता है कि अगर मेरी किसी से लड़ाई हो तो मैं भी काट दूंगा. मुझे एक्सपीरियंस है. इसके बाद उससे सवाल किया जाता है कि कहां के रहने वाले हैं तो शख्स बताता है कि बुलंदशहर का रहने वाला हूं. फिर उससे उसका नाम पूछा जाता है तो वो राशिद खान बताता है. यह वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. 

वीडियो इतना वायरल हुआ कि पुलिस तक पहुंच गया. इसके बाद पुलिस एक्शन में आती है और इस कथित राशिद को खान गिरफ्तार कर लेती है. इसके बाद जो सच्चाई सामने आती है वो सभी के होश उड़ा देती है. दरअसल वीडियो में खुद का 'बहादुर' समझने वाला शख्स राशिद खान नहीं बल्कि विकास कुमार है. बुलंदशहर पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें पुलिस सुप्रिटेंडेंट इस मामले की जानकारी दे रहे हैं. 

देखिए VIDEO:

पुलिस अधीक्षक बताते हैं,"दो दिन पहले सोशल मीडिया के ज़रिए एक वीडियो संज्ञान में आया था. इसमें एक व्यक्ति जो खुद को राशिद बता रहा है, उसने कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इस संबंध में थाना सिंकदराबाद की पुलिस को लगाया गया था, कि इस व्यक्ति को ट्रेस करें. इस व्यक्ति को आज हिसात में ले लिया गया है. इसने अपना नाम विकास कुमार बताया है." इसके आगे पुलिस सुप्रिटेंडेंट कहते हैं कि इसके ज़रिए की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}