trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01515010
Home >>Zee Salaam Viral

सोनू सूद को रेलवे और GRP ने लगाई लताड़ तो फैंस ने किया एक्टर का बचाव, देखिए

Sonu Sood Video: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने पिछले महीने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिस पर अब उन्हें रेलवे की तरफ से सलाह दी गई है. देखिए

Advertisement
File PHOTO
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jan 05, 2023, 08:06 AM IST

Sonu Sood: कोरोना और लॉकडाउन के बीच लोगों की मदद कर मसीहा बन जाने वाले सोनू सूद ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो एक ट्रेन की गेट पर बैठे हुए हैं और वीडियो पर 'मुसाफिर हूं यारो' गाना लगा हुआ. उनके इस वीडियो को बहुत लोगों पसंद किया साथ ही कमेंट्स भी किए. लेकिन इस बीच रेलवे ने सोनू सूद को बड़े सलीके से फटकार लगाई है. ना सिर्फ रेलवे बल्कि अन्य कई लोगों ने उनको ऐसा ना करने को कहा है. 

दरअसल वीडियो में सोनू सूद ट्रेन की गेट पर बैठे हुए हुए और ट्रेन चल रही है. जिस पर रेलवे ने उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा,"प्रिय, सोनू सूद, देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं. ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है, इस प्रकार की वीडियो से आपके प्रशंसकों को गलत संदेश जा सकता है. कृपया ऐसा न करें! सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं."

नोरा फतेही से डेटिंग की खबरों के बीच अनन्या को इग्नोर करते हुए चले गए आर्यन खान, देखिए VIDEO

इसके अलावा जीआरपी मुंबई ने उनके ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा,"फुटबोर्ड पर सफर करना फिल्म में एंटरटेनमेंट का ज़रिया हो सकता है, लेकिन असल जिंदगी में नहीं. आइए सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करें और सभी के लिए 'हैप्पी न्यू ईयर' सुनिश्चित करें." हालांकि कुछ लोगों ने जीआरपी को ही लताड़ दिया. एक यूजर ने पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें ट्रेन में बहुत सारे लोग लटक रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए यूजर ने रेलवे और जीआरपी मुंबई से सवाल किया,"इन रोजाना की तस्वीरों के बारे में क्या? डेली मुसाफिरों की कोई परवाह नहीं?"

पुल पर खड़े-खड़े अंजलि अरोड़ा ने उतार दी टी-शर्ट, पूरी तरह हो गईं टॉपलेस, देखिए VIDEO

बता दें कि सोनू सूद का यह ट्वीट काफी पुरानी है. एक्टर ने यह वीडियो 13 दिसंबर को शेयर किया था. उनके इस ट्वीट को 36 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. इसके अलावा 1600 से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है.

Read More
{}{}