trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01574910
Home >>Zee Salaam Viral

Prithvi Shaw and Sapna Gill: कौन हैं पृथ्वी शॉ के साथ उलझने वाली सपना गिल? तस्वीरें देख दे बैठेंगे दिल

Sapna Gill: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ हाथापाई का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जानिए वीडियो में वो लड़की कौन थी, जो चर्चा का विषय बनी हुई है. 

Advertisement
Prithvi Shaw and Sapna Gill: कौन हैं पृथ्वी शॉ के साथ उलझने वाली सपना गिल? तस्वीरें देख दे बैठेंगे दिल
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Feb 17, 2023, 07:39 AM IST

Prithvi Shaw and Sapna Gill Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक लड़की के साथ हाथापाई करते नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद तरह-तरह की बातें सोशल मीडिया पर चल रही है. वायरल हो रहा वीडियो मुंबई के एक होटल के बाहर का बताया जा रहा है. वीडियो में पृथ्वी के साथ नजर आने वाली लड़की का नाम सपना गिल (Sapna GiIl) है. ऐसे में लोग जानना चाह रहे हैं कि आखिर सपना गिल हैं कौन? आइए जानते हैं कि वो कौन हैं. 

सबसे पहले तो यह बता देते हैं कि आखिर वीडियो क्यों वायरल हो रहा है. तो इस सवाल के लेकर दावा यह किया जा रहा है कि होटल के बाहर पृथ्वी शॉ ने सेल्फी लेने से इनकार कर दिया था जिसके बाद यह घटना पेश आई. इस मामले में आरोप सपना गिल पर लग रहे हैं, यही वजह है कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. अब हम आपको सपना गिल के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी देने जा रहे हैं. 

सपना गिल कोई आम लड़की नहीं हैं, वो एक मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं और भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इस्टाग्राम पेज पर उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सपना गिल सोशल मीडिया पर आए रोज़ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा वो एक्टिंग भी करती हैं. उन्होंने भेजपुरी फिल्मों में काम किया है. सपना गिल ने "काशी अमरनाथ" और "मेरा वनत" जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

इन फिल्मों में सपना गिल भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित चेहरों जैसे रवि किशन, दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ काम कर चुकी हैं. सपना बेहद खूबसूरत हैं, सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनको खूब प्यार देते हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

 

Read More
{}{}