trendingPhotos1339720/zeesalaam/zeesalaam
PHOTOS

पैपराजी के सवाल पर भड़की उर्फी जावेद, कहा- "अपनी गर्लफ्रेंड, मां और बहन के साथ करो..."

Urfi Javed: अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल उन्होंने एक बार फिर बहुत ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई थी. जिसमें वो हमेशा की तरह हॉट लग रही थीं. उर्फी जावेद ने हरे रंग की ना सिर्फ बैकलेस बल्कि "फ्रंटलेस" ड्रेस पहनी हुई थी. फ्रंट लैस का मतलब यह नहीं कि सामने से भी लिबास बिल्कुल नहीं पहना हुआ था. बल्कि उन्होंने कुछ अलग अंदाज़ में कपड़े पहने हुए थे. 

Advertisement
1/5

उर्फी जावेद की नई ड्रेस की तस्वीरें देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस ड्रेस में वो ना सिर्फ कहर बरपा रहा हैं बल्कि हॉटनेस और बोल्डनेस की तमाम हदें भी पार कर रही हैं. 

2/5

बता दें उर्फी जावेद हमेशा रिवीलिंड ड्रेस के लिए पहचानी जाती हैं. साथ ही उनके ड्रेस में हर बार कुछ ना कुछ यूनिक होता है, जिसकी वजह वो सुर्खियों में छा जाती हैं. 

3/5

एक बार तो उर्फी जावेद झलक इवेंट में बिल्कुल सादा लिबास पहनकर आ गई थीं तो तब भी वो बहुत वायरल हुई थीं. क्योंकि उस तरह के कपड़ों में उर्फी जावेद को बहुत कम देखा गया है.

4/5
अपनी मां-बहन के घर पर जाकर करो
अपनी मां-बहन के घर पर जाकर करो

उर्फी जावेद ने गुस्से में कहा कि अगर आपको कपड़ों पर कमेंट करना है तो अपनी गर्लफ्रेंड और अपनी मां-बहन के घर पर जाकर करो. मेरे कपड़ों पर कोई कमेंट नहीं करेगा आज के बाद. मैं इसलिए यहां नहीं आती हूं. 

5/5
मैं सबको इज्ज़त देती हूं
मैं सबको इज्ज़त देती हूं

उर्फी जावेद आगे कहती हैं कि मैं आप सबको बहुत इज्ज़त देती हूं और मुझे वापसी में क्या मिलता है?





Read More