trendingPhotos1222720/zeesalaam/zeesalaam
PHOTOS

PHOTOS: सारा अली खान ने हॉट लुक ने ढाया कहर, शख्स ने कहा- "मुंह क्यों खुला रखती हो"

बॉलीवुड इंडस्ट्री बहुत कम समय में अपनी खास पहचान बना लेने वाली एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में वो अपने दिलकश और हॉट अवतार को लेकर चर्चा का मौजू बनी हुई हैं. सारा अली खान की इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 
Advertisement
1/6

दरअसल सारा अली खान को मुंबई के एक इवेंट में स्पॉट किया गया. यहां उनका स्टाइल देखकर हर कोई दंग रह गया. ब्लैक रंग के लिबास में उनका हुस्न कहर बरपा रहा था. सारा अली खान ने ब्लैक कट आउट थाई स्लीट ड्रेस पहनी हुई थी. जिसमें वो हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. 

2/6

इवेंट के दौरान सारा अली खान से किसी की नजरें ही नहीं हट रही थीं. क्योंकि उनकी यह सिजलिंग स्टाइल सभी के दिल को भा रहा था. सारा की इस ड्रेस में व्हाइट स्ट्रिप भी दिख रही है. साथ ही वेस्ट की तरफ ब्लैक रंग की ट्रांस्पेरेंट स्ट्रिप और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही है.

 

3/6

इवेंट के दौरान की सारा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसके अलावा उन्होंने कुछ फोटो शूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की हैं. जिनपर सारा को खूब प्यार मिल रहा है.

4/6

सारा के ज़रिए इंस्टाग्राम हेंडल पर शेयर की गई तस्वीरों पर अब तक 11 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसके अलावा 7 हजार से ज्यादा कमेंट्स भी मिल चुके हैं. लोग कमेंट बॉक्स में सारा को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं और खूब प्यार बरसा रहे हैं. 

5/6

सारा अली खान की यह ड्रेस दिखने में जितनी खूबसूरत लग रही है यह उतनी ही महंगी है. सारा ने इन तस्वीरों में डेविड कोमा का ट्यूल इंसर्ट और क्रिस्टल मिडी ड्रेस पहना था. जिसकी कीमत करीब 1 लाख रुपये से ज्यादा हैं.

6/6

एक यूजर ने सारा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा,"मेरे खयाल से आप कुछ पहनना भूल गईं." वहीं एक अन्य यूजर ने टिप्पणी करते हुए लिखा,"आपकी हर तस्वीर में आपका मुंह क्यों खुला रहता है?"





Read More