trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01254302
Home >>Zee Salaam Viral

VIDEO: कैमरे के सामने जानबूझकर आया लड़का तो PAK रिपोर्टर मायरा हाशमी ने जड़ दिया थप्पड़

Pakistani Journalist Maira Hashmi: पाकिस्तान की एक मैडम रिपोर्टर मायरा हाशमी का वीडियो सामने आया है. उन्होंने लाइव के दौरान एक लड़के को थप्पड़ ही जड़ दिया.

Advertisement
VIDEO: कैमरे के सामने जानबूझकर आया लड़का तो PAK रिपोर्टर मायरा हाशमी ने जड़ दिया थप्पड़
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jul 12, 2022, 03:41 PM IST

Pakistani Journalist Maira Hashmi Viral Video: ईद के मौके पर पाकिस्तान की एक महिला रिपोर्टर मायरा हाशमी का एक वीडियो पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर काफी तेजी हो वायरल हो रहा है. वाडियो में देखा जा सकता है कि मायरा हाशमी लाइव रिपोर्टिंग के दौरान लड़के को जोरदार थप्पड़ रसीद कर देती है. 

दरअसल ये वीडियो 10 जुलाई का है. ईद की नमाज के बाद पाकिस्तान के लाहौर में मायरा हाशमी रिपोर्टिंग कर रही थीं. इस दौरान लोग भी ईद के मौके पर अपने परिवार के साथ घूम रहे थे. मायरा हाशमी लोगों से बात कर रही थीं. इस बीच एक बच्चा कैमरा के सामने आ जाता है और हाथ हिलाता है, जिसके मायरा हाशमी गुस्सा हो जाती हैं और उस बच्चे को थप्पड़ रसीद कर देती हैं. 

मायरा हाशमी का भी बयान आया सामने
हालांकि खुद मायरा हाशमी ने इस वीडियो को अपने फेसबुक बेज पर शेयर किया है और लिखा है कि मैं आम तौर पर ड्यूटी के दौरान काम में खलल डालने को बेहद नापसंद करता हूं.___मुझे नहीं पता था कि ये सीन कैमरे में सेव हो जाएगा. ये बच्चा इंटरव्यू के दौरान परिवार को परेशान कर रहा था - जिससे परिवार परेशान हो गया. हालांकि मैंने इसको बार-बार मना किया था, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया, जिसके बाद मुझे ये रवैया अपनाना पड़ा.

महिला पत्रकार मायरा हाशमी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से हो रहा है और सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई लोग इसे पाकिस्तान की महिला चांद नवाब भी बता रहे हैं. पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब की भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह भीड़ की वजह से कई टेक लेने के बाद भी अपनी बात पूरी नहीं कर पाते हैं. 

ये भी पढ़ें: हामिद अंसारी के न्योते पर भारत आया PAK पत्रकार, वापस जाकर ISI को दीं सूचनाएं

ये वीडियो भी देखिए: Amazing: मात्र 8 महिने के बच्चे ने श्लोक सुनाया, जो उसने मां के गर्भ में सुने थे

Read More
{}{}