trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01599354
Home >>Zee Salaam Viral

बॉलीवुड गाने पर पाकिस्तानी हसीनाओं ने किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

Pakistani Girls Dance: पाकिस्तान में एक शादी समारोह में दो हसीनाओं ने जबदस्त डांस किया है. टिप-टिप बरसा पानी पर किए गए डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.  

Advertisement
बॉलीवुड गाने पर पाकिस्तानी हसीनाओं ने किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल
Stop
Siraj Mahi|Updated: Mar 07, 2023, 11:05 AM IST

Pakistani Girls Dance: पाकिस्तान में बॉलीवुड के गाने खूब पसंद किए जाते हैं. यहां अक्सर शादियों में बॉलीवुड गाने बजाए जाते हैं. इस पर हसीनाएं डांस करती हैं जिसके वीडियो अक्सर वायरल हो जाते हैं. हाल ही में भारतीय गायकार लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के गाने 'दिल ये पुकारे' पर आएशा नाम की लड़की ने जबदस्त डांस किया. इस गाने का वीडियो काफी वायरल हो गया. इस गाने पर कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी रील्स बनाई. इसी कड़ी में पाकिस्तान की एक शादी के समारोह में दो हसीनाओं ने डांस किया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो देखें:

लड़कियों ने किए शानदार स्टेप

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियों ने बॉलीवुड के मशहूर गाने 'टिप टिप बरसा पानी' पर जबरदस्त डांस किया है. इस गाने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो यूट्यूब पर तकरीबन 2 महीने पहले पोस्ट किया गया था लेकिन इसका क्रेज अभी तक बना हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों लड़कियां बीट पर डांस कर रहे हैं. उनके स्टेप काफी सधे हुए हैं. ऐसा लगता कि कोई प्रोफेशनल डांसर डांस कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान: पंजाब यूनिवर्सिटी में हिंदू छात्रों से मारपीट, होली मनाने को लेकर हुआ विवाद

वीडियो पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट

ख्याल रहे कि 'मोहरा' फिल्म के इस गाने पर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने जबरदस्त डांस किया था. इस गाने को अल्का यागनिक और उदित नारायण ने गाया था. इसे आनंद बख्शी ने लिखा था. इसकी म्यूजिक विजू शाह ने दी थी. मोहरा फिल्म में रवीना टंडन के साथ अक्षय कुमार भी थे. इस वायरल वीडियो पर कमेंट्स में यूजर्स का कहना है कि "लड़कियां डांसिंग स्किल्स में रवीना टंडन से भी आगे निकल गई हैं." उनके इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Read More
{}{}