trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01512720
Home >>Zee Salaam Viral

तस्वीर में हैं तीन खाली गिलास, 30 सेकेंड में ढूंढने वाला कहलाएगा जीनियस

Optical Illusion: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें तीन गिलास ढूंढने हैं. चैलेंज किया जा रहा है कि इसे 30 सेकेंड में ढूंढना है. 90 फीसद से ज्यादा लोग फोटो में खाली गिलास नहीं ढूंढ सके हैं.  

Advertisement
तस्वीर में हैं तीन खाली गिलास, 30 सेकेंड में ढूंढने वाला कहलाएगा जीनियस
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jan 03, 2023, 01:38 PM IST

Optical Illusion: नए साल 2023 का लोगों ने पूरे जोश व खरोश के साथ स्वागत किया. इस बीच नए साल से मुताल्लिक एक थीम सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जो लोगों के लिए पहेली है. थीम में देखा जा सकता है कि कुछ जानवर हाथ में ग्लास लिए हुए हैं. ये लोग पार्टी में इंजॉय कर रहे हैं. लेकिन इनमें से तीन लोगों के गिलास खाली हैं. ये लोगों के लिए चुनौती है कि लोग फोटो में खाली ग्लास ढूंढें.

हंगरी के आर्टिस्ट ने शेयर की फोटो

इस थीम को इंस्टाग्राम पर thedudolf नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यूजर ने थीम शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'नया साल मुबारक हो. क्या आप तीन खाली ग्लास ढूंढ सकते हैं?' पहेली वाली इस फोटो को हंगरी के आर्टिस्ट जर्जली दुदास (Gergely Dudás) ने शेयर की है. उन्हें सोशल मीडिया पर डुडोल्फ (Dudolf) के नाम से जाना जाता है.

इस फोटो में खाली गिलास ढूंढना है.

 

यूजर ने ढूंढे खाली गिलास

पहेली वाली ये इमेज तीन दिन पहले शेयर की गई है. इस पर 2000 से ज्यादा लाइक्स हैं और कई कमेंट हैं. एक शख्स ने लिखा कि 'मैंने ढूंढ लिया. आपकी बेहतरीन ड्राइंग के लिए आपका शुक्रिया. ये इमेज मुझे अच्छी लगी. मुझे इन्हें ढूंढना पसंद है.' एक दूसरे यूजर ने लिखा कि 'ऐसी पिक्चर शेयर करने के लिए शुक्रिया.' एक तीसरे यूजर ने लिखा है कि "दो को मैंने बहुत आसानी से ढूंढ लिया जबकि तीसरे को ढूंढने में मुझे वक्त लगा." एक और यूजर ने लिखा है कि 'एक खाली गिलास सुआर के हाथ में हैं. दूसरा पेंगुइन के हाथ में और तीसरा कोआला (koala) के हाथ में है.'

यहां हैं खाली गिलास

क्या आपने आसानी से खाली गिलास ढूंढ लिया? अगर हां तो कितनी जल्दी? जो लोग तस्वीर में अभी भी खाली गिलास ढूंढ रहे हैं. उनके लिए यहां तस्वीर दी गई है जिसमें वह देख सकते हैं कि कहां पर खाली गिलास हैं.

Read More
{}{}