trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01518833
Home >>Zee Salaam Viral

Video: नोरा के साथ को-एक्टर ने की गंदी हरकत, डांसर ने जड़ा थप्पड़

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi) जो अपने डांस के लिए जानी जाती हैं ने हाल ही में अपने ताल्लुक से ऐसा खुलासा किया जिससे लोग हैरान रह गए. उन्होंने बताया कि उनके साथ को-एक्टर ने बदतमीजी की.

Advertisement
Video: नोरा के साथ को-एक्टर ने की गंदी हरकत, डांसर ने जड़ा थप्पड़
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jan 08, 2023, 08:36 AM IST

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन डांसर हैं. वह अपने डांस से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं. उनकी वीडियो और फोटो के लोग दीवाने हैं. लोगों को उनके ताल्लुक से हर किस्से में दिलचस्पी रहती है. हाल ही में नोरा फतेही ने अपने ताल्लुक से एक खुलासा किया जिसे सुन कर लोग हैरान रह गए. उनके मुताबिक उनके साथ सेट पर एक को-एक्टर ने बदतमीजी की जिसके बाद उन्होंने उसे थप्पड़ जड़ दिया.

को-एक्टर ने की बदतमीजी

दरअसल नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एन एक्शन हीरो' का प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma) में पहुंची थीं. यहां कमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने नोरा से पूछा कि क्या कभी उनके साथ कोई हादसा पेश आया? इस पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बताया कि उनके साथ किसी और तो नहीं लेकिन उनके को-एक्टर ने बदतमीजी की. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बताया कि वह पश्चिम बंगाल के सुंदरबन में शूटिंग कर रही थीं तभी उनके को-एक्टर ने उनके साथ बदतमीजी की. इस पर नाराज होकर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने उस को-एक्टर को थप्पड़ मारा. इसके जवाब में को-एक्टर ने भी उन्हें थप्पड़ मारा.

यहां देखिए वीडियो

Nora Fatehi Ne Kisko Bulaya "Kutta"? | The Kapil Sharma Show | #TKSS #shorts

Click here to Subscribe to the SET India Channel: https://www.youtube.com/user/setindia?sub_confirmation=1#Shorts #TheKapilSharmaShow #TKSS #KapilSharma #ka...

नोरा ने कहा 'कुत्ता'

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने आगे बताया कि उन्होंने जब दोबार को-एक्टर को थप्पड़ मारा तो उसने नोरा के बाल खींचे. इसके बाद दोनों में खूब झगड़ा हुआ. नोरा ने यह नहीं बताया कि उनके साथ किस एक्टर ने यह बदतमीजी की. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस बात को बहुत ही हल्के और हंसने के अंदाज में बताया. इस पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने उनसे कहा कि उसे कीड़े पड़ेंगे. तो नोरा ने उस को-एक्टर को 'कुत्ता' कहा तो सब हंस पड़े. 

यह भी पढ़ें: Video: डांस करते नजर आएंगे Virat Kohli, रैप सॉन्ग 'नया शेर' में करेंगे अदाकारी

फिल्म का किया प्रमोशन

जब नोरा फतेही (Nora Fatehi) यह किस्सा 'द कपिल शर्मा शोट पर बता रही थीं तो उनके आयुश्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) थे. ये लोग द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म 'एन एक्शन हीरो' (An Action Hero) का प्रमोशन करने पहुंचे थे. यह फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज हुई.

Zee Salaam Live TV:

Read More
{}{}