trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01637219
Home >>Zee Salaam Viral

Video: दो लड़कियों को बाइक पर बिठा कर किया खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल होने पर पड़ गया भारी

Viral Video: सोशल मीडिया पर बाइक के स्टंट का एक खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में स्टंट करने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Video: दो लड़कियों को बाइक पर बिठा कर किया खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल होने पर पड़ गया भारी
Stop
Siraj Mahi|Updated: Apr 03, 2023, 11:05 AM IST

Viral Video: मुंबई पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने अपनी बाइक पर दो लड़कियों को बिठा कर खतरनाक स्टंट किया था. पुलिस ने यह कार्रवाई तब की जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. आरोपी के खिलाफ अंटोप हिल और वडाला टीटी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया. 

वायरल हुआ स्टंट का वीडियो

अधिकारियों के मुताबिक "हाल ही में दो लड़कियों को बाइक पर बिठा कर एक शख्स ने खतरनाक स्टंट किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यह मामला बंदरा कुर्ला कांप्लेक्स का है. वीडियो वायरल होने के बाद उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया और उसे पकड़ने के लिए एक टीम बनाई गई." इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

शख्स हुआ गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक शख्स को भारतीय दंड संहिता की 308 (गैर इरादतन हत्या करने का प्रयास) के तहत गिरफ्तार किया गया है. शख्स पर मोटर वेहिकल एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

फाउंडेशन ने शेयर किया वीडियो

वीडियो को @PotholeWarriors नाम के यूजर ने शेयर किया है. उन्होंने मुंबई ट्रैफिक पुलिस को टैग करते हुए लिखा है कि "खतरनाक स्टंट 2 सवार एक सामने और एक पीछे, कोई हेलमेट नहीं है और मजे कर रहे हैं. उन्हें पता है कि मुंबई की रोड अब बिना गड्ढों की हैं. कृपया उन्हें पकड़ें."

वीडियो में क्या है?

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स तेज रफ्तार में बाइक चला रहा है. शख्स की बाइक पर एक लड़की आगे और एक लड़की पीछे बैठी हुई है. इसी दौरान शख्स स्टंट करते हुए गाड़ी का अगला पहिया उठा देता है. इस दौरान तीनों लोग काफी खुश हैं. गाड़ी पर आगे बैठी लड़की पीछे आ रहे लोगों को चिढ़ा रही है. बाईक पर सभी लोग बिना हेलमेट के ही बैठे हैं. 

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Read More
{}{}