trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01554664
Home >>Zee Salaam Viral

Video: कपिल शर्मा ने 10 साल में पहली बार की 'बीवी' की तारीफ, हैरान रह गईं सुमोना

Kapil Praise Her Wife: 'द कपिल शर्मा शो' में एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म 'शहजादा' के प्रमोशन के लिए पहुंचे. इस शो में कपिल ने अपनी ऑन स्क्रीन बीवी सुमोना की तारीफ की है.

Advertisement
Video: कपिल शर्मा ने 10 साल में पहली बार की 'बीवी' की तारीफ, हैरान रह गईं सुमोना
Stop
Siraj Mahi|Updated: Feb 02, 2023, 09:01 AM IST

Kapil Praise Her Wife: 'द कपिल शर्मा शो' काफी मशहूर है. यह सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शोज में से एक है. शो में कपिल शर्मा अक्सर अपनी ऑन स्क्रीन बीवी सुमोना की खिचाई करते रहते हैं. वह अक्सर उनके होटों को लेकर बयानबाजी करते रहते हैं. दोनों की नोक झोंक और बॉडिंग फैंस को खूब पसंद आती है. हाल ही में कपिल शर्मा ने सुमाोना की तारीफ की है. जिससे लोग हैरान हो गए हैं.

 

कपिल की बीवी से हुई नोक-झोंक

सोनी टीवी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर 'द कपिल शर्मा शो' का एक प्रोमो शेयर किया है. इसमें दिखाया गया है कि कपिल शर्मा सुमोना की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि 0 सुमोना पूछती हैं कि "तुमने मेरे किचन के डब्बों पर ताले क्यों लगा रखे हैं." इस पर कपिल कहते हैं कि "क्योंक आपके मां-बाप के मुंह पर नहीं लगा सकता न."

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma Son Photos: कपिल शर्मा ने शेयर कीं बेटे की तस्वीरें; त्रिशान का दूसरा बर्थडे कर रहे सेलिब्रेट

कपिल ने की बीवी की तारीफ

इसके बाद सुमोना कहती हैं कि "इनसे बस बातें कनवा लो बस" इस पर कपिल कहते हैं कि "जब मेरा शो ही बात करने का है तो क्या मैं रस्सी पर चलकर दिखाऊं इधर. मुझसे बात मत करो" इसके बाद कपिल शर्मा चश्मा लगा कर एट्टीट्यूड में बैठ जाते हैं. इस पर सुमोना कहती हैं कि "सुनो, हाथ में एक कटोरा लेलो, परफेक्ट मैच लगेगा." इस पर कपिल जवाब देते हैं कि "आज पहली बार 10 साल में तुमने सुधार किया है," इस पर लोग जोर से हंसने लगते हैं और ताली बजाते हैं.

शहजादा का कर रहे प्रमोशन

दरअसल कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड अदाकारा कृति सेनन, कार्तिक आर्यन, राजपाल यादव और रोनित रॉय पहुंचे हैं. ये लोग अपनी आने वाली फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे हैं. 'शहजादा' (Shehzada) फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इसे रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म तेलुगू फिल्म ड्रामा एक्शन फिल्म है. यह फिल्म साल 2020 में आई तेलुगू फिल्म ' Ala Vaikunthapurramuloo' की रीमेक है. 

Zee Salaam Live TV:

Read More
{}{}