trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01424818
Home >>Zee Salaam Viral

इमरान की पार्टी के मंत्री ने हथियार लहराते हुए गृह मंत्री को दी धमकी, वीडियो वायरल

 इमरान खान पर हमला होने के बाद जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे हैं सत्ता पर काबिज नेताओं के खिलाफ PTI समर्थक गुस्से का इजहार कर रहे हैं. इसी कड़ी में खैबर पख्तूनख्वा के मंत्री ने हथियार लहराते हुए देश के गृह मंत्री को धमकी दी है. 

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Tahir Kamran|Updated: Nov 04, 2022, 01:25 PM IST

Imran Khan Update: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर हुए हमले के बाद पाकिस्तान जगह-जगह पर प्रोटेस्ट हो रहे हैं. पीटीआई समर्थक टायर जलाकर अलग-अलग शहरों में विरोध कर रहे हैं. कई जगहों पर सड़कें भी ब्लॉक कर दी गईं. ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि पाकिस्तान से बाहर विदेशों में मौजूद पाकिस्तानी भी इस हमले के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. इन धरने-प्रदर्शनों की तस्वीरों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन्हीं में से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक पीटीआई नेता पाकिस्तान के गृह मंत्री को मारने की धमकी दे रहा है. 

कई तस्वीरें और वीडियो के बीच खैबर पख्तूनख्वा (KPK) के मंत्री अनवर जै़ब खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह को धमकियां दे रहे हैं. वीडियो में अनवर ज़ेब को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वे हथियारबंद इस्लामाबाद की तरफ आ रहे हैं, राणा सनाउल्लाह सुन लो, वे बंदूकें और हथियार लेकर तुम्हारी ओर आ रहे हैं.

इससे पहले इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के एक दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अमी गंडापुर का एक ऑडिया लीक हुआ था. जिसमें वो किसी से हथियारों के बारे में बात करते सुनाई दे रहे हैं. 

क्यों मिल रही हैं राना सनाउल्लाह की धमकियां:
दरअसल पीटीआई के दिग्गज नेताओं में शुमार किए जाने वाले असद उमर ने गुरुवार को बताया था वो इमरान खान से मिले थे लेकिन इस दौरान उन्होंने कहा था कि मेरी तरफ से एक बयान जारी किया जाए. हमले को लेकर उन्होंने कहा था कि मुझे शक नहीं बल्कि तीन लोगों पर यकीन है, वही लोग इस हमले के पीछे हैं. इसमें पहले नाम मौजूदा प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ का है, वहीं दूसरे नाम गृह मंत्री राना सनाउल्लाह का है. इसके अलावा तीसरा नाम एक सीनियर फौजी अफसर का है. 

Read More
{}{}