trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01299556
Home >>Zee Salaam Viral

दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना, सरेआम ही बदमाशों ने युवक को मार डाला, CCTV में कैद हुई वारदात

Delhi Crime News: दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में बीच सड़क पर ही एक युवक की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी गई. कल्त का दिल दहलाने वाला वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है.

Advertisement
दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना, सरेआम ही बदमाशों ने युवक को मार डाला, CCTV में कैद हुई वारदात
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Aug 12, 2022, 03:43 PM IST

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक 22 साल के नौजवान की बीच सड़क पर ही 4 से 5 लोगों ने मिलकर हत्या कर दी. इस हत्याकांड को बीच सड़क पर ही अंजाम दिया गया. ये घटने का सीसीटीवी सामने आ गया है. वहीं हत्यारे अभी भी पुलिस की गिरफ्तर से बाहर हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक को 4 से 5 लोग चाकू से मार रहे हैं और भीड़ तमाशाबीन बनी हुई है. 

मयंक को अधमरा छोड़ कर फरार हो गए आरोपी

बताया जा रहा है कि ये मामला 11 अगस्त का है. मयंक मालवीय नगर इलाके में बेगमपुर में एक किला में अपने दोस्त के साथ बैठा हुआ था, तभी 4-5 नामालूम लोगों से मयंक की किसी बात को लेकर बहस हुई. कहा-सुनी और तकरार के बात इन 4 से 5 लोगों ने मयंक और उसके दोस्त पर पत्थरों से हमला किया. इसके बीद मयंक और उसका किसी तरह से वहां से जान बचाकर भाग निकले और दूसरी गली में पहुंच गए. लेकिन आरोपी बराबर मयंक का पीछा कर रहे थे और पीछा करते मालवीय नगर इलाके के डीडीए मार्केट में पहुंच गए. फिर मयंक को घेरकर इस भीड़-भाड़ वाले इलाके में ही हमला कर दिया और मयंक को अधमरा छोड़ कर आरोपी फरार हो गए. बताया जा रहा है कि हमले के बाद मयंक के दोस्त ने सड़क पर मौजूद दूसरे लोगों की मदद से ज़ख्मी हालत में मयंक को AIIMS में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इसका पूरा नाम मंयक पवार बताया जा रहा है. 

अभी पता नहीं चला पाया झगड़े का कारण

जानकारी के मुताबिक, मयंक की उम्र 22 साल के आसपास है. उसके चाचा प्रदीप पंवार ने बताया कि उनका भतीजा कल दोपहर 2 बजे के बाद घर से निकला था. उसके बाद क्या हुआ कुछ पता नहीं चला. जब रात में जानकारी मिली और अस्पताल पहुंचा तो वहां पर मयंक के एक दोस्त ने बताया कि पत्थरबाजी हुई थी, लेकिन किसके बीच क्या हुई, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. पता चला है कि एक गार्ड को पुलिस ने पकड़ा है और दो तीन और लड़कों को भी.

वरिवार का रो-रो कर बुरा हाल

मयंक की एक रिलेटिव सोनल सिंह ने बताया कि कल रात से हम सब घर वाले परेशान हैं. पुलिस कुछ भी नहीं बता रही है, ना ही कोई कारवाई कर रही है. बॉडी हॉस्पिटल में पड़ी हुई है, लेकिन अभी तक पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया भी शुरू नहीं की गई है. मां का रो-रो कर बुरा हाल है. हत्या की वजह क्या है, इसको लेकर भी कोई साफ नहीं हो पाया है.

ये भी पढ़ें: 15 अगस्त से पहले दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, गोला-बारूद की तस्करी में शामिल गिरोह का भंडाफोड़

ये वीडिये भी देखिए: Azadi Ka Amrit Mahotsav: क्या था दिल्ली दरबार में, जहां अंग्रेज शासक के स्वागत में गाया गया 'जन-गण-मन'

Read More
{}{}