trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01673690
Home >>Zee Salaam Viral

Urfi Javed Networth: क्या आपको पता है महीने में कितना और कैसे कमाती हैं उर्फी जावेद? हैरान कर देंगे आंकड़े

Urfi Javed Networth: उर्फी जावेद अपनी तस्वीरों, वीडियोज और बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है लेकिन आज हम आपको उनकी नेवटर्थ, पढ़ाई और जन्म के बारे में बताने जा रहे हैं. पढ़िए आखिर उर्फी जावेद महीने में कितना कमाती हैं. 

Advertisement
Urfi Javed Networth: क्या आपको पता है महीने में कितना और कैसे कमाती हैं उर्फी जावेद? हैरान कर देंगे आंकड़े
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Apr 29, 2023, 06:59 PM IST

Urfi Javed Networth: हमेशा अपने अजीब अजीब तरह के कपड़ों की वजह से सुर्खियों में बने रहने वाली और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहने वाली उर्फी जावेद आए रोज तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आपने उनकी कई हैरान कर देने वाली तस्वीरें देखे होंगी लेकिन क्या आप उर्फी जावेद की नेटवर्थ के बारे में जानते हैं. लोगों को लगता है कि वो सिर्फ अजीब-अजीब तरह के कपड़े पहनकर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं लेकिन ऐसा नहीं है. 

इंस्टाग्राम हेंडल पर उर्फी जावेद के लगभग 41 लाख यानी 4.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. ये फॉलोअर्स हर रोज उर्फी जावेद की नई तस्वीरें, वीडियोज और रील्स का इंतेजार करते रहते हैं. लेकिन आज हम आपको उर्फी जावेद की कुछ पर्सनल चीजें बताने जा रहे हैं. जैसे कि वो बेसिकली कहां की रहने वाली हैं और किस तरह कमाई करती हैं?

उर्फी जावेद उत्तर प्रदेश की राजधानी और नवाबों के शहर लखनऊ की रहने वाली हैं. 15 अक्टूबर 1996 को जन्म लेने वाली उर्फी जावेद ने अपनी शुरुआती पढ़ाई भी लखनऊ से ही की थी. उर्फी जावेद ने लखनऊ के एमिटी यूनिवर्सिटी से बीबीए की पढ़ाई की है. हालांकि फिलहाल वो मॉडलिंग और एक्टिंग की तरफ बढ़ रही हैं. 

Photos: ऑफ शोल्डर ड्रेस में नोरा ने फ्लॉन्ट की कर्वी बॉडी, फोटो देख खुला रह गया फैंस का मुंह

उर्फी जावेद को हालांकि अभी तक बॉलीवुड में कोई बड़ा मौका नहीं मिला है जिसकी वजह से उनके फन को पहचाना जाए लेकिन फिर भी कई हस्तियों की तरह सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी जावेद को बिग बॉस ओटीटी से शोहरत मिलनी शुरू हुई थी. तब से लेकर अब तक वो हर दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी से पहले 'बड़े भैया की दुल्हनिया', 'मेरी दुर्गा', 'टेढ़ी मेढ़ी फैमिली' जैसे सीरियल्स में भी काम किया है. 

उर्फी जावेद नेटवर्थ (Urfi Javed Networth):

उर्फी जावेद की कमाई के बारे में जानकर कोई भी हैरान रह सकता है. क्योंकि उर्फी रोज की कमाई लाखों रुपयों में है. उनकी कमाई का सबसे बड़ा जरिया उनके सोशल मीडिया हेंडल्स ही हैं. इसके अलावा कई बड़े ब्रांड्स भी उनके राब्ते में रहते हैं. एक जानकारी के मुताबिक उर्फी जावेद हर महीने लगभग 2 करोड़ रुपये कमाती लेती हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}