trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01257632
Home >>Zee Salaam Viral

SSP ने PFI से की RSS की तुलना, बोले- "संघ की तरह दी जाती है ट्रेनिंग", मच गया बवाल

RSS Vs PFI: बिहार पुलिस ने राजधानी पटना से PFI के कुछ लोगों को गिरफ्तार कर एक बड़े टेरर मॉड्यूल का भंडा फोड़ किया है. इस बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी ने PFI की तुलना RSS से कर डाली है. उनका बयान जैसे ही सोशल मीडिया पर आया तो कई जगह पर उनका विरोध होना शुरू हो गया. देखिए आखिर उन्होंने क्या बोला.

Advertisement
File PHOTO
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jul 14, 2022, 06:21 PM IST

Bihar SSP RSS PFI Statement VIDEO: बिहार की पटना पुलिस ने आज बड़े टेरर मॉड्यूल का भंडा फोड़ करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनका संबंध पीएफआई से बताया जा रहा है. इनपर आरोप है कि ये लोग एक खास समुदाय के लोगों को ट्रेनिंग दे रहे थे. इतना ही नहीं यह भी खबर है कि गिरफ्तार होने वाले लोगों से कुछ ऐसे दस्तावेज भी बरामद हुए हैं जिनसे यह पता चला है कि इनका टार्गेट 2047 तक हिंदुस्तान को एक इस्लामी राष्ट्र बनाना है. इस मामले में पटना पुलिस ने अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

पटना पुलिस बेहतरीन काम करते हुए इस बड़े टेरर मॉड्यूल का खुलासा किया है लेकिन पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो उस वक्त ट्रोल हो गए जब उन्होंने पीएफआई की तुलना RSS कर दी. दरअसल पटना एसएसपी प्रेस कांफ्रेंस के ज़रिए गिरफ्तार हुए लोगों के बारे मीडिया को जानकारी दे रहे थे. इस दौरान वो कुछ ऐसा बोल गए जिसकी वजह से उन्हें अब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. 

यह भी देखिए:
ओवैसी बोले- धर्म तब्दीली से क्यों डर रहे हैं मोहन भागवत, संविधान पढ़ने की दे डाली नसीहत

एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि गिरफ्तार हुए लोगों का किसी भी मज़हबी संस्था से कोई लेना देना नहीं है, हालांकि ये सभी SIMI के वर्कर्स हुआ करते थे. इनके काम करने का तरीका बिल्कुल ही अलग है. इसी दौरान एसएसपी ने कहा,"पता चला है कि संस्था मोबलाइज करती थी, मस्जिद में, मदरसा में यूथ को मोबलाइज करती थी और रेडिक्लाइज़ेशन के लिए लगातार काम करते थे." एसएसपी आगे कहते हैं,"इसका जो मोडस था जैसे शाखा होती है, आरएसएस अपनी शाखा में लाठी की ट्रेनिंग देते हैं उसी तरह से ये लोग शारीरिक प्रशिक्षण, फिजिकल ट्रेनिंग के नाम से ये लोग यूथ के ब्रेन वॉश करने का काम कर रहे थे. "

देखिए VIDEO:

यह भी देखिए:
Sidhu Moose Wala के गाने बने उनकी मौत का कारण; लॉरेंस ने किया बड़ा खुलासा

एसएसपी के इस बयान के वीडियो का जव सोशल मीडिया पर आया तो फिर हमेशा की तरह सियासत शुरु हो गई. एक तरफ जहां भाजपा के कुछ कार्यकर्ता और नेताओं ने उन्हें पदे से हटाने की मांग कर डाली, वहीं दूसरी तरफ RJD और HAM ने एसएसपी के बयान की हिमायत की है. भाजपा नेता हरीश भूषण ठाकुर ने कहा है कि एसएसपी का बयान उनके दिमागी दिवालियापन को जाहिर करता है. 

देखिए ममता बनर्जी का वायरल वीडियो, बना रही हैं मोमोस

Read More
{}{}