trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01350441
Home >>Zee Salaam Viral

Viral Video: 8 साल के बच्चे को मां नहीं देती है खाना; शिकायत लेकर थाने पहुंचा पीड़ित


Child complains against mother in Police Station Sitamadhi Bihar: यह वीडियो बिहार के सीतामढ़ी का बताया जा रहा है. पुलिस ने बच्चे का मां के हवाले कर दिया है. साथ ही मां को चेतावनी भी दे दी है, वहीं बच्चे की मां ने उसके साथ मारपीट करने या उसका खाना बंद करने से इंकार किया है.

Advertisement
शिवम
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 13, 2022, 08:14 PM IST

नई दिल्लीः मां अपने बच्चों के लिए क्या नहीं करती है? खुद भूखी रहकर भी बच्चों के खाने का इंतजाम जरूर करती हैं, लेकिन कोई मां अपने ही बच्चे को खाना न दे और खना देकर फिर उसे छीन ले तो सोचिए उस बच्चे पर क्या असर होगा. ऐसा ही एक मां का सताया बच्चा बिहार के सीतामढ़ी में मां की शिकायत लेकर थाने पहुंच गया है. बच्चे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

पुलिस वाले को सुनाई मां की जुल्म की कहानी 
यह वीडियो बिहार के सीतामढ़ी का बताया जा रहा है. बच्चा रो रोकर पुलिस वालों के सामने अपनी मां के अत्याचार की कहानी बयान कर रहा है. बच्चा चन्द्रिका मार्केट गली के निवासी संदीप गुप्ता का आठ वर्षीय पुत्र शिवम कुमार बताया जा रहा है. वह चौथी क्लास का छात्र है. इस वीडियो में शिवम ने बता रहा है कि जब वह अपनी मां सोनी देवी से खाना मांगने गया तो उसने उसकी पीटाई की. उसकी मां उसे वक्त पर खाना भी नहीं देती है. बच्चे की बात पर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने पहले उसे खाना खिलाया और समझा बुझाकर परिजनों को सौंप दिया है.

मां ने आरोपों से किया इंकार 
पुलिस के मुताबिक, बच्चे का पिता घर पर नहीं रहता है. वहीं किसी दूसरे प्रदेश में नौकरी करता है. वहीं, मां ने बच्चे पर किसी तरह के जुल्म से इंकार किया है. मां ने बताया है कि जब वो बदमाशी करता है तो कभी कभार वह उसे डांट देती है, और खाना नहीं देने की धमकी देती है. इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग मां को निशाने पर ले रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग बच्चे को काफी चालाक बता रहे हैं. लोग मान रहे हैं कि इतनी छोटी उम्र में अपनी ही मां की शिकायत लेकर पुलिस थाने में पहुंचना किसी आम बच्चे का काम नहीं हो सकता है. इस मामले में पुलिस को छानबीन करनी चाहिए. 

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Read More
{}{}