trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01266775
Home >>Zee Salaam Viral

गाय को बचाने में पलटी एंबुलेंस, चार की मौत; नहीं देखा होगा ऐसा लाइव एक्सीडेंट

Ambulance accident kills four persons: यह हादसा कर्नाटक के उडुपी का है, जहां एंबुलेंस सड़क पर फिसल कर टोल प्लाज़ा से टकरा जाती है, इस हादसे में जहां चार की मौत मौके पर ही हो गई, वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं.  

Advertisement
 गाय को बचाने में पलटी एंबुलेंस, चार की मौत; नहीं देखा होगा ऐसा लाइव एक्सीडेंट
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 20, 2022, 10:41 PM IST

उडुपीः कर्नाटक में उडुपी के बिंदूर में एक तेज़ रफ्तार एंबुलेंस टॉल प्लाजा पर बैठी एक गाय को बचाने में फिसल कर पलट गई. इस हादसे में गाय तो बच गई, लेकिन चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, हादसे में चार अन्य लोग घायल भी हो गए हैं. इस घटना का पूरा वीडियो सीसीटवी कैमरे में रिकॉड हो गया, जो हादसे के बाद से वायरल हो रहा है. 
 

एंबुलेंस में थे सात लोग सवार 
पुलिस ने बताया कि यह घटना उडुपी जिले के बिंदूर तालुक के शिरूर में हुई है. एंबुलेंस में सवार चालक समेत चार लोगों की टोल प्लाज़ा पर हुई दुर्घटना में मौत हो गई. एंबुलेंस में सात लोग सवार थे. एंबुलेंस एक मरीज को होन्नावार से कुंदापुरा अस्पताल में भर्ती कराने ले जा रही थी. पुलिस के मुताबिक, एंबुलेंस का चालक गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और वाहन टोल द्वार पर एक खंभे से टकरा गई. 

ब्रेक लगाने से पलटी एंबुलेंस 
हालांकि सीसीटीवी में दिख रहे फुटेज के हिसाब से जिस लेन में एंबुलेंस आती दिख रही है, उसी लेन में आगे एक गाय बैठी हुई है. एंबुलेंस को तेज गति से आता देखकर टॉल प्लाजा के कर्मचारी उस लेन में गाय के पहले स्टॉपर को उठाने के लिए भागते हैं और उसे साइड कर देते हैं, जबकि एक दूसरा कर्मचारी गाय को लेन से उठाता हुआ दिख रहा है. इतने में एंबुलेंस फिसलकर गिरने के बाद पिलर से टकरा जाती है. फुटेज देखकर साफ लग रहा है कि एंबुलेंस चालक तेजी और जल्दबाजी में था. सामने उसने गाय को देखकर ब्रेक लगाई होगी और इसी से एंबुलेंस पलट गई और वह पिलर से टकरा गई है. 

Read More
{}{}