trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01645531
Home >>Zee Salaam Viral

प्रीति जिंटा को परेशान करता है यह दिव्यांग शख्स, मांगता है पैसे; पार्क में बेटी को किया Kiss

Preity Zinta: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने हाल ही में अपने साथ घटी दो घटनाओं का जिक्र किया है. इन घटनाओं की वजह से वो पूरी तरह हिल गईं. एक घटना खुद उनके साथ तो दूसरी उनकी बेटी के साथ हुई है. पढ़िए

Advertisement
प्रीति जिंटा को परेशान करता है यह दिव्यांग शख्स, मांगता है पैसे; पार्क में बेटी को किया Kiss
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Apr 09, 2023, 06:24 PM IST

Preity Zinta Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने खुलासा किया है कि एक हफ्ते में उनके साथ दो अप्रिय घटनाएं हुईं. शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में प्रीति जिंटा ने कहा कि एक घटना उनकी बेटी जया के साथ हुई जब एक महिला ने बिना इजाज़त उन्हें किस कर लिया, जबकि दूसरी घटना तब हुई जब एक विकलांग शख्स ने उन्हें रोकनेन की कोशिश की. 

प्रीति जिंटा ने अपने पोस्ट में लिखा है कि 'इस हफ्ते हुई दो घटनाओं ने मुझे थोड़ा हिला कर रख दिया है. एक घटना में, एक महिला ने मेरी बेटी जया की तस्वीर लेने की कोशिश की और जब हमने उसे मना किया तो वह चली गई, लेकिन अचानक उसने मेरी बेटी को गोद में लिया और एक उसके मुंह के पास रख दिया. एक लंबी सी किस करने के बाद वो यह कहकर भाग गई कि वह कितनी प्यारी बच्ची है.'

वह आगे कहती हैं कि महिला एक पॉश बिल्डिंग में रहती है और घटना उस बगीचे में हुई जहां मेरे बच्चे खेल रहे थे. अगर मैं सेलेब्रिटी नहीं होती तो शायद मैं बुरा बर्ताव करती, लेकिन मैं चुप रही क्योंकि मैं कोई सीन नहीं बनाना चाहता था.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

दूसरी घटना के बारे में उन्होंने कहा, "मुझे फ्लाइट पकड़नी थी, लेकिन यह दिव्यांग शख्स मुझे रोकने की कोशिश करता रहा. सालों तक उसने मुझे पैसों के लिए परेशान किया और मैंने उस शख्स को उतने पैसे दिए भी जितने मैं दे सकती थी. इस बार भी उसने मुझसे पैसे मांगे, तो मैंने कहा सॉरी, मेरे पास पैसे नहीं हैं, मेरे पास क्रेडिट कार्ड है.

वो आगे कहती हैं कि मेरे साथ वाली महिला ने अपने पर्स से कुछ पैसे निकाले और उस (भिखारी) को दे दिए लेकिन क्योंकि ये पैसे कम थे तो वो यह गुस्सा हो गया. आप देख सकते हैं कि उसने कुछ देर तक हमारा पीछा किया और वह और भी आक्रामक हो गया.

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि 'फोटोग्राफरों को यह इवेंट बहुत पसंद आया. हमारी मदद करने के बजाय, उन्होंने इसका वीडियो बना लिया और इसका मज़ाक उड़ाया. किसी ने उसे कार का पीछा करने से मना नहीं किया था. अगर कोई दुर्घटना होती, तो दोष मुझ पर होता. एक सेलेब्रिटी के तौर पर मेरी जांच होती. बॉलीवुड को दोष दिया जाता है और बहुत नफरत फैलाई जाती है.

एक्ट्रेस आगे कहती है,"मुझे लगता है कि अब लोगों को यह समझने का सबसे अच्छा समय है कि मैं एक इंसान हूं, फिर एक मां और फिर एक सेलिब्रिटी हूं. मुझे लगता है कि मुझे अपनी सफलता के लिए माफी मांगने की भी जरूरत नहीं है क्योंकि मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत की है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}