trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01442261
Home >>Zee Salaam Viral

सोते वक्त महिला के अंदर घुसा 4 फीट लंबा सांप, बाहर निकलते ही डॉक्टर पर कर दिया हमला

Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक चार फीट लंबा सांप मुंह के रास्ते महिला के अंदर घुस जाता है. जिसके बाद डॉक्टर्स ने उसे बाहर निकाला. देखिए VIDEO

Advertisement
File PHOTO
Stop
Tahir Kamran|Updated: Nov 15, 2022, 03:27 PM IST

Snake in Mouth: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें डॉक्टर्स की एक टीम सर्जरी के ज़रिए एक महिला के मुंह से कोई छोटा-मोटा नहीं, बल्कि ख़तरनाक और करीब 4 फीट लंबा-सांप निकालते नज़र आ रही हैं. बताया जा रहा है कि ये सांप महिला के मुंह में तब घुसा जब वो गहरी नींद में सो रही थी.

कुछ चीज़ों के नाम से ही ख़ौफ़ तारी हो जाता है और दहशत की वजह से रौंगटे खड़े हो जाते हैं. जौसे कि सांप, ज़रा सोचिए अगर अगर सांप आपके सामने आ जाए तो क्या होगा. यक़ीनन ये किसी बुरे ख़्वाब से कम नहीं होगा. सोशल मीडिया पर अक्सर सांपों से जुड़े वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. 

हाल ही में एक सांप का चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी भी हालत खराब हो जाएगी. हैरान कर देने वाले इस वीडियो में डॉक्टर्स की एक टीम सर्जरी के ज़रिए महिला के मुंह से कोई छोटा-मोटा नहीं, बल्कि ख़तरनाक और क़रीब 4 फीट लंबा सांप निकालते नजर आ रहे हैं और इस दौरान डॉक्टर्स की हालत भी ख़राब हो गई.  मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक़ ये वीडियो रूस के दागिस्तान (Dagestan) का बताया जा रहा है. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि एक महिला ऑपरेशन थियेटर में बेहोशी की हालत में लेटी हुई है और उसके चारो तरफ़ डॉक्टर्स की टीम मौजूद है. 

देखिए VIDEO:

डॉक्टर्स ऑपरेशन के ज़रिए महिला के मुंह से सांप निकालने की कोशिश कर रहे हैं. इस दौरान एक लेडी डॉक्टर सर्जिकल इंस्ट्रूमेंट को महिला के मुंह में डालकर 4 फीट लंबे सांप को बाहर निकालती है. इस दौरान सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि सांप महिला के मुंह से बाहर निकलते ही डॉक्टर पर हमला कर देता है. ग़नीमत रही कि डॉक्टर तेज़ी से पीछे हट जाती हैं और सांप के हमले से बच जाती हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ये वीडियो Fascinating Facts नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. हालांकि ये वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर ये तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. 11 सेकेंड के इस खौफनाक वीडियो को अब तक 1.9 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 40 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 12 नवंबर को ये वीडियो माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}