Home >>Zee Salaam ख़बरें

Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर भयानक एक्सीडेंट, 5 लोगों की जलकर मौत

Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर भयानक एक्सीडेंट हुआ है, जिसमें 5 लोगों की जलकर मौत हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक कार की टक्कर एक बस से हुई थी. जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है.

Advertisement
Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर भयानक एक्सीडेंट, 5 लोगों की जलकर मौत
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Feb 12, 2024, 12:29 PM IST

Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर भयानकर एक्सीडेंट हुआ है. इस एक्सिडेंट में पांच लोगों की मौत हो गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक कार की टक्कर 40 लोगों को ले जा रही बस से हुई है. टक्कर लगने के बाद कार में आग लग गई. ये हादसा मथुरा के महावन इलाके में सोमवाप सुबह पे आया है. 

कार में जिंदा जल गए लोग

पुलिस ने जानकारी दी है कि बस बिहार से दिल्ली आ रही थी. बस के सभी पैसेंजर्स पूरी तरह से रेफ है. हालांकि कार में ट्रैवल करने वाले लोग एक्सीडेंट के बाद जिंदा जल गए. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना में हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया और मथुरा में अधिकारियों को पीड़ितों के परिजनों के लिए उचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कार में आग कंट्रोल से बाहर हो गई और लोग वहीं जलकर मर गए. हालांकि बस में बैठे लोग बाहर कूदने में सक्षम हो गए और उनकी जान बच गई. पुलिस प्रशासन और दमकल को इसकी जानकारी दी गई, जिसके बाद फायर वर्कर्स ने मौके पर पहुंचर आग बुझाई. ये हादसा पौने आठ बजे का है. लाशों की शनाख्त की जा रही है और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा.

{}{}