trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01366990
Home >>Zee Salaam ख़बरें

बाउंसर पर महिलाओं से मार-पीट करने और कपड़े फाड़ने का आरोप, पुलिस से की बदसलूकी

South Delhi Club: दिल्ली पुलिस को शिकायत मिली थी कि साउथ दिल्ली में एक क्लब में महिलाओं के साथ यहां के बाउंसरों ने बदतमीजी की और उनके कपड़े फाड़ दिए. एक दूसरे क्लब में पुलिस के साथ बाउंसरों की बदसलूकी का मामला सामने आया है.

Advertisement
बाउंसर पर महिलाओं से मार-पीट करने और कपड़े फाड़ने का आरोप, पुलिस से की बदसलूकी
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Sep 25, 2022, 04:39 PM IST

South Delhi Club: दक्षिणी दिल्ली के एक क्लब के बाउंसरों ने एक महिला की कथित तौर पर पिटाई कर दी और उसके कपड़े फाड़ दिए. मारपीट में महिला के दोस्तों के साथ भी मार-पीट की गई. यह जानकारी पुलिस ने रविवार को दी है. हालांकि, क्लब के मालिक ने सभी आरोपों का खंडन किया और दिल्ली पुलिस कर्मियों पर मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस जबरन वसूली के पैसे न देने के मामले में झूठे मामले में फंसा रही है.

महिला को एम्स में किया गया भर्ती

पुलिस के मुताबिक घटना 17-18 सितंबर की दरम्यानी रात की है. पुलिस अधिकारी चंदन चौधरी ने कहा, "साउथ एक्सटेंशन के 'दा कोड' क्लब में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार और कपड़े फाड़ने की घटना के संबंध में केएम पुर पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फोन करने वाले से मिली." डीसीपी ने कहा, "उसने आगे बताया कि उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया और उन्हें मारा गया, और उन्होंने उसे गलत तरीके से छुआ भी था." पीड़ित महिला को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाने के बाद, पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. 
पुलिस ने बताया है कि आगे केस की जांच चल रही है. इस क्लब को लेकर पुलिस ने खुलासा किया है कि इससे पहले भी कई सारे केस सामने आ चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: चंडीगढ़ एयरपोर्ट का बदलेगान नाम! भगत सिंह के नाम पर रखा जाएगा, पंजाब CM भी दे चुके मंजूरी

पुलिस के साथ भी की बदसलूकी

दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन पार्ट-1 इलाके में मौजूद द कोड क्लब में दिल्ली पुलिस ने शनिवार को रेड डाली थी. आरोप है यहां बाउंसरों ने पुलिस से बदसलूकी की. ख्याल रहे कि एक हफ्ते पहले एक महिला ने क्लब के बाउंसरों पर छेड़खानी के संगीन आरोप लगाए थे. पुलिस को शिकायत मिली थी कि क्लब में देर रात तक तेज आवाज में गाने बजाए जाते हैं. जब पुलिस यहां पहुंची तो बाउंसरों ने उन्हें अंदर जाने से रोका. इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को पकड़ा और मकदमा दर्ज किया.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Read More
{}{}