trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01263432
Home >>Zee Salaam ख़बरें

पति को पसंद नहीं था पत्नी का जींस पहनकर घूमना; पत्नी ने पति को दी खौफनाक सज़ा

यह घटना झारखंड के जामताड़ा जिला के जोरभिठा गांव की है, जहां जींस पहनने पर पति के टोका-टोकी से नाराज पत्नी ने पति की हत्या कर दी. 

Advertisement
अलामती तस्वीर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 18, 2022, 07:56 PM IST

रांचीः लड़कियों और महिलाओं के जींस पहनने को लेकर घरों से लेकर स्कूल-कॉलेज और दफ्तरों तक में विरोध की घटनाएं होती रहती हैं. कुछ माह पहले उत्तर प्रदेश से एक खबर आई थी कि जींस पहनने की जिद को लेकर एक परिवार ने आठवीं में पढ़ने वाली एक लड़की को मार दिया था. आरोपियों में लड़की का पिता, चाचा और भाई शामिल था. आज एक खबर आई है जिसमें पत्नी के जींस पहनने का विरोध करने पर एक पति को अपनी जान गंवानी पड़ गई. पत्नी ने ही अपने पति की हत्या कर दी. इसमें खास बात यह है कि दोनों की तीन माह पहले ही शादी हुई थी. जींस पहनने के झगड़े में हुई इस हत्याकांड को लेकर पूरे इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है. 

जींस पहनकर घूमना-फिरना पसंद करती थी पत्नी  
पुलिस के मुताबिक, यह घटना झारखंड के जामताड़ा जिला के तहत आने वाले जोरभिठा गांव की है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. पुलिस ने बताया कि जोरभिठा गांव के निवासी टुडू और पड़ोस के गांव दूधकेबड़ा की रहने वाली पुष्पा की शादी तीन महीने पहले हुई थी. पुष्पा थोड़े आधुनिक ख्याल की लड़की थी. वह शादी के बाद जीन्स पहनकर सार्वजनिक जगहों पर घूमना-फिरना पसंद करती थी, लेकिन उसके पति को इसपर बात से आपत्ति थी. 

जींस पहनकर मेला देखने जाने से हुआ था पति-पत्नी में झगड़ा 
कुछ दिनों पहले की बात है. अपने पति के विरोध के बाद भी वह पास के एक गांव गोपालपुर में लगे मेले में जीन्स पहनकर मेला देखने चली गई थी. मेले से लौटने पर पति ने उसे आगे से जीन्स न पहनने की ताकीद कर छोड़ दिया और उसके साथ कोई मारपीट नहीं की. हालांकि दोनों के बीच तनाव चलता रहा. बीते 12 जुलाई की रात पुष्पा ने अपने पति पर चाकू से कई बार वार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. घायल टुडू को इलाज के लिए धनबाद स्थित मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया, जहां बीती रात उसने दम तोड़ दिया. मृतक के पिता कणेश्वर टुड़ू की शिकायत पर उनकी बहू पुष्पा टुडू को गिरफ्तार कर लिया गया है.  

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Read More
{}{}