trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01207913
Home >>Zee Salaam ख़बरें

PHOTOS: नेहा मलिक की ड्रेस पर टिकी फैंस की नजरें, बोल्डनेस में उर्फी को देती हैं मात

Neha Malik Photos: नेहा मलिक भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती हैं. ड्रेसिंग के मामले में वह उर्फी जावेद को पीछे छोड़ती हैं.

Advertisement
Neha Malik
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jun 04, 2022, 04:18 PM IST

Neha Malik Photos: उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अजीबो गरीब ड्रेस के चलते उर्फी के फैंस उन्हें ट्रोल भी करते हैं. लेकिन ड्रेस के मामले में भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) उर्फी को मात देती हैं. नेहा मलिक भोजपुरी एक्ट्रेस हैं. नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नेहा मलिक ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर किए हैं. इन फोटोज में नेहा मलिक काफी बोल्ड लग रही हैं. 

 

नेहा मलिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बेहतरीन तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. नेहा ने हॉटनेस के मामले में भोजपुरी स्टार्स के साथ-साथ बॉलीवुड की हसीनाओं को पीछे छोड़ दिया है. 

 

नेहा मलिक बोल्ड हैं, खूबसूरत है, इसके साथ वह अच्छी ड्रेसिंग सेंस रखती हैं. वह हर तरह के ड्रेस पहन कर अपने फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. जहां एक तरफ नेहा बिकनी और ब्रा में फोटो शेयर करती हैं तो वहीं सलवार सूट और पारंपरिक परिधान में भी फोटो शेयर करती हैं.

 

यह नेहा की मकबूलियत ही है कि नेहा मलिक के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. नेहा के फॉलोवर्स उनकी पोस्ट पर लाइक और कमेंट करते हैं. नेहा के फैंस उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतिजार करते हैं.

 

नेहा मलिक काम करने के अलावा घूमना फिरना पसंद करती हैं. हाल ही में मलदीव में छुट्टियां बिताने गईं. यहां उन्होंने अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए जिन्हें लोगों ने खूब पसंद गिया. 

 

नेहा मलिक भोजपुरी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने साल 2016 में 'भनवानी का जाल' ने भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था. इसके बाद नेहा मलिक कई फिल्मों में नजर आईं. नेहा मलिक खेसारी लाल यादव के साथ 'तेरे मेरे दरमियान' गाने में काम कर चुकी हैं. नेहा 'धूप में ना चल', 'सखियां', 'लुत के ना आना' और 'एटीएम दी मशीन' जैसे कई एल्बम में नजर आई हैं. 

Live TV: 

Read More
{}{}