trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01675962
Home >>Zee Salaam ख़बरें

WFI प्रेसीडेंट बृज भूषण क्यों बोले- क्या में शिलाजीत की बनी रोटी खाता हूं

Wrestlers Protest: डब्ल्यूएफआई यानी रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया प्रेसीडेंड बृज भूषण ने कहा है कि क्या मैं शिलाजीत से बनी रोटी खाता हूं 

Advertisement
WFI प्रेसीडेंट बृज भूषण क्यों बोले- क्या में शिलाजीत की बनी रोटी खाता हूं
Stop
Sami Siddiqui |Updated: May 01, 2023, 03:39 PM IST

Wrestlers Protest: डब्ल्यूएफआई यानी रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के प्रेसीडेंट और बीजेपी एमपी बृज भूषण सिंह इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. उनके खिलाफ महिला रेसलर्स ने सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं. अब इस मामले में बृज भूषण का बयान आया है. उन्होंने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कहा है कि कुछ लोग क्लेम कर रहे हैं उन्होंने 1 हजार लड़कियों को सेक्शुअल एब्यूज किया है. अगर ऐसा है तो क्या मैं शीलाजीत की बनी रोटी खाता हूं. उन्होंने इससे पहले कहा था कि मैंने 100 बच्चों को सेक्शुअल एब्यूज किया है, और अब वह ये कह रहे हैं. क्या मैं शिलाजीत से बनी रोटी खाता हूं. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदर्श कर रहे पहलवान राजनीति से प्रेरित हैं.

बृज भूषण के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

आपको जानकारी के लिए बता दें बीजेपी एमपी के खिलाफ शुक्रवार को पुलिस ने दो एफआईआर दर्ज की हैं. ये एफआईआर सात वुमेन रेसलर के सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप में दर्ज की गई है. आपको जानकारी के लिए बता दें पहलवान काफी दिनों से डब्ल्यूएफआई चेयरमैन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. कुछ महीनों पहसे रेसलर्स ने प्रदर्शन बंद कर दिया था. लेकिन एफआईआर दर्ज ना होने के कारण उन्होंने फिर से अपने प्रदर्शन की शुरूआत की है.

कब तक करेंगे पहलवान प्रोटेस्ट

पहलवानों का कहा है कि वह प्रदर्शन वाली जगह को जब तक नहीं छोड़ेंगे तब तक बृज भूषण सिंह की गिरफ्तारी नहीं हो जाती है. अब एफआईआर दर्ज होने के बाद  देखना होगा कि पुलिस इस मामले में क्या करती है और क्या बृज भूषण की गिरफ्तारी होती है. इस मामले में सरकार की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.

Read More
{}{}