trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01757366
Home >>Zee Salaam ख़बरें

West Bengal News: व्हील चेयर पर दिखीं ममता बनर्जी, जानिए क्या है पूरा मामला?

West Bengal News: दक्षिण बंगाल की सीएम ममता बनर्जी चोटिल हो गई हैं. उन्हें डॉक्टर ने अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और व्हील चेयर पर ही निकल गईं.

Advertisement
West Bengal News: व्हील चेयर पर दिखीं ममता बनर्जी, जानिए क्या है पूरा मामला?
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jun 28, 2023, 09:42 AM IST

West Bengal News: दक्षिण बंगाल की सीएम ममता बनर्जी अस्पताल से व्हील चेयर पर निकलती दिखाई दीं. जिसके बाद सब हैरान हैं कि आखिर ममता को क्या हुआ है. जानकारी के लिए बता दें ममता बनर्जी को घुटने और कूल्हे में इंजरी है. लेकिन ममता ने अस्पताल की सलाह मानने से इंकार कर दिया और व्हील चेयर पर ही अस्पताल से निकल गईं. उन्होंने बताया है कि वह घर से ही ट्रीटमेंट लेंगी.

डॉक्टर ने कही ये बात

डॉक्टर ने जानकारी दी है कि एमआरआई स्कैन में खुलासा हुआ है कि ममता बनर्जी के बाएं पैर के लिगामेंट में चोट आई है. जिसकी वजह से उन्हें चलने में समस्या का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने अस्पताल में भर्ती होने से इंकार कर दिया और घर से ही ट्रीटमेंट करने के लिए कहा.

एयप्लेन की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

आपको जानकारी के लिए बता दें ममता बनर्जी पंचायत चुनाव के कैंपेन के बाद कोलकाता वापस लौट रही थीं. इसी बीच उनके प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करान पड़ी. हेलीकॉप्टर खराब मौसम के कारण बुरी तरह से हिल रहा था. इसके बाद पायलट ने इमरजेंसी लैंडिग कराने का फैसला किया. एयर बेस पर हेलिकॉप्टर से उतरने की कोशिश के दौरान ममता बनर्जी घायल हो गई थीं. बाद में वह बागडोगरा हवाईअड्डे से उड़ान भरकर कोलकाता लौट आईं.

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने उत्तर आंतरिक ओडिशा और दक्षिण झारखंड पर कम दबाव के क्षेत्र के कारण सोमवार को अगले दो दिनों के लिए पश्चिम बंगाल के तटीय जिलों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की थी. इसके अलावा देश के कई राज्यों में भारी बारिश हो रही है.

Read More
{}{}