trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01965840
Home >>Zee Salaam ख़बरें

मातम में बदली शादी, बारातियों से भरी वैन पेड़ से टकराई; 6 लोगों की मौत

Jharkhand News: झारखंड के गिरिडीह जिले में बारातियों से भरी एक स्कॉर्पियो गाड़ी पेड़ से टकरा गई, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई और एक शख्स घायल हो गया है. हादसे के बाद गांव में मातम का माहौल है. 

Advertisement
मातम में बदली शादी, बारातियों से भरी वैन पेड़ से टकराई;  6 लोगों की मौत
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Nov 18, 2023, 12:50 PM IST

Jharkhand: झारखंड के गिरिडीह जिले के मुफस्सिल थाना और बिरनी थाना इलाके के पास सुबह बारातियों से भरी स्कॉर्पियो पेड़ से टकरा गई है. इसमें मौजूद छह लोगों की मौत हो गई हैं. ये हादसा झारखंड के गिरीडीह में मौजूद मुफस्सिल थाना में पेश आया. सुबह-सुबह बारातियों से भरी स्कॉर्पियो गाड़ी का संतुलन बिगड़ने के वजह से ये हादसा हुआ है. हादसे में एक शख्स घायल भी हो गया है. घटना के बाद सभी छह शवों को को पोस्टमार्टम के लिए पास के सदर अस्पताल में लाया गया है. बता दें कि झारखंड में 24 घंटे में  ये दूसरा सड़क हादसा है.

मरने वालों की पहचान करके बताया गया है कि मरने वाले शख्स बिरनी थाना इलाके के गजोड़ीह गांव के निवासी हैं. मरने वाले में मोहम्मद यूसुफ मियां, इम्तियाज मियां, सुभान अंसारी, सगीर अंसारी, असगर अंसारी और आफताब अंसारी शामिल हैं. ये भी बताया गया है कि शादी गजोड़ीह गांव के निवासी डॉ. फारूक अंसारी के बेटे चांद की थी. जिसके लिए सभी लोग गजोड़ीह से गिरिडीह के टिकोड़ीह स्कॉर्पियो से आए थे. सभी लोगों ने टिकोड़ीह में देर रात रुककर शादी समारोह में शामिल हुए और खाना खाया था.

सभी लोग रात को ही वापस लौट रहे थे. इसी दौरान जैसे ही बारातियों से भरी स्कॉर्पियो लुकैयाय-बाघमारा इलाके के पास पहुंची तो चालक ने गाड़ी का संतुलन खो दिया और गाड़ी सीधे पेड़ से टकरा गई. जिसमें मौजूद पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग काफी ज्यादा ख्याल हो गए थे. इसके बाद दोनों लोगों को पास के सदर हॅास्पिटल में ले जाया गया. जिसमें से एक शख्स की इलाज के दौरान ही मौत हो गई.
 
इस खौफनाक हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है. जिसके बाद से हॅास्पिटल में लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई हैं. वहीं घटना के बाद परिवार के भी सभी लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है और इलाके में मातम का मौहल हैं.

बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह भी इस घटना के बाद सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी लेने के बाद मृतक के परिवारो से सहनभूति जताई है. विधायक ने परिवार को सरकार से मुआवजा दिलाने का विश्वास भी दिलाया है.

Read More
{}{}