trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02313716
Home >>Zee Salaam ख़बरें

जियो-एयरटेल के बाद वोडाफोन ने दिया अपने यूजर्स को जोर का झटका, हर महीने जेब से जाएंगे इतने एक्स्ट्रा पैसे!

Vodafone Idea Tariff Plan Hike: इंटरनेट यूजर्स की बढ़ती संख्या का फायदा लगातार टेलीकॉम कंपनियाँ उठा रही है. कुछ दिन पहले जियो और एयरटेल ने अपने टैरिफ की कीमतों में इजाफा किया था, जिसको देखते हुए अब वोडाफोन इंडिया ने भी अपने टैरिफ प्लान्स की कीमतों में 20 फीसद का इजाफा कर दिया है. 

Advertisement
जियो-एयरटेल के बाद वोडाफोन ने दिया अपने यूजर्स को जोर का झटका, हर महीने जेब से जाएंगे इतने एक्स्ट्रा पैसे!
Stop
MD Altaf Ali|Updated: Jun 29, 2024, 04:11 PM IST

Vodafone Idea Recharge Price Hike: मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने कुछ दिन पहले अपने टैरिफ प्लान्स की कीमतों में इजाफा कर दिया था, जिसको देखते हुए एयरटेल ने भी अपने टैरिफ प्लान्स के कीमतों में इजाफा कर दिया. लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि वोडाफोन-आइडिया भी अपने टैरिफ प्लान्स में इजाफा करने की तैयारी कर रही है. जिसके तहत वोडा का बेसिक प्लान जो 179 रुपये का था, वह अब बढ़कर 199 रुपये का हो जाएगा, ये सभी कीमतें अगले महीने की 4 जुलाई से लागू होगी. 

जियो और एयरटेल ने अपनी कीमतों को 3 जुलाई से बढ़ाने की बात की है. माना जा रहा है कि ये दोनों कंपनियां 5जी के लांच होने के बाद अपने टैरिफ प्लान्स की कीमतों को बढ़ाने पर विचार कर रही थी. लेकिन अब वोडाफोन ने भी अपने यूजर्स को एक बड़ा झटका दे दिया है.  

अगर बात सालाना पैकेज की करें तो वोडाफोन आइडिया का सालाना पैकेज 2899 रुपये का था, जो बढ़ने के बाद 3499 का हो जाएगा. मतलब अब आपकी जेब से करीब 600 रुपये सालाना ज्यादा लगने वाला है. इस टैरिफ प्लान में आपको 1.5 जीबी डेटा मिलता है, और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS भी मिलता है. 

 

Read More
{}{}