trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01340941
Home >>Zee Salaam ख़बरें

बीजेपी एमपी का क्यों हुआ वीडियो वायरल; हो रही आलोचना

Karnatak Rain: बेंगलुरु में भारी बारिश हो रही है. इस बीच बीजेपी के एमपी तेजस्वी सूर्या का डोसा खाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. 

Advertisement
बीजेपी एमपी का क्यों हुआ वीडियो वायरल; हो रही आलोचना
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 07, 2022, 09:01 PM IST

कर्नाटक बाढ़: बेंगलुरु में इन दिनों बाढ़ का कहर जारी है. जबरदस्त बारिश की वजह से वहां की जनता परेशान है. शहर की कई पॉश कॉलोनियों में पानी भर गया. बारिश के पानी की वजह से शहर की सड़कें समंदर में बदल चुकी हैं. ऐसे में लोगों को भारी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है. बेंगलुरु के कई इलाके जलमग्न हो गए हैं. वहीं सैलाब ने बेंगलुरु के पॉश इलाके में ड्रेनेज सिस्टम की कलई खोल दी है. शहर की सड़कों पर कई फीट पानी भर गया है. स्कूलों को बंद कर दिया गया है.

 तेजस्वी सूर्या के वीडियो वायरल की आलोचना

शहर में भारी बारिश के बीच बेंगलुरु साउथ लोकसभा सीट से एमपी तेजस्वी सूर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह वो डोसा खाते हुए नज़र आ रहे हैं और डोसे की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो के वायरस होने के बाद सोशल मीडिया यूज़र के साथ साथ अपोज़िशन उनकी निंदा कर रहा है. सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर उनको निशाना बनाया जा रहा है कि शहर के कई हिस्से सैलाब जैसी परेशानी से जूझ रहे हैं, ऐसे में  तेजस्वी सूर्या अपने क्षेत्र में डोसा खाने के साथ-साथ उसका प्रचार कर रहे हैं और डोसा खा रहे हैं. हालांकि वायरल हो रहा वीडिया कब का है, इस बारे में सही जानकारी नहीं है.

कांग्रेस लीडर ने किया तंज़

एमपी तेजस्वी सूर्या के इस वीडियो को लेकर कांग्रेस लीडरान ने उनके खिलाफ हल्ला बोल दिया है. कांग्रेस की राष्ट्रीय सोशल मीडिया कोआर्डिनेटर लावण्या बल्लाल ने उनपर तंज़ करते हुए कहा लिखा, "5 सितंबर का वीडियो जिसमें तेजस्वी सूर्या नाश्ते का लुत्फ उठा रहे हैं वहीं बेंगलुरु डूब रहा है. क्या वह बाढ़ प्रभावित एक भी इलाके में गए हैं?" उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, "किसी की तेजस्वी सूर्या से और उनके सहयोगियों से बात हुई? क्या वे बेंगलुरु में हैं?"

और खबरों के लिए zeesalaam.in पर क्लिक करें

 

Read More
{}{}