trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02423583
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Viral Video: ओवैसी का एयरप्लेन में नमाज़ पढ़ने वाला वीडियो वायरल; आप भी देखें

Owaisi Offering Namaz: सोशल मीडिया पर असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह फ्लाइट में नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें

Advertisement
Viral Video: ओवैसी का एयरप्लेन में नमाज़ पढ़ने वाला वीडियो वायरल; आप भी देखें
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Sep 10, 2024, 03:07 PM IST

Owaisi Offering Namaz: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में असदुद्दीन ओवैसी फ्लाइट में नमाज अदा करते दिख रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद ओवैसी की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

असदुद्दीन ओवैसी का नमाज पढ़ने वाला वीडियो वायरल

असदुद्दीन ओवैसी अपनी फ्लाइट की सीट पर बैठे हुए हैं और बैठे-बैठे ही नमाज अदा कर रहे हैं. वह इशारों से रुकु और सजदा कर रहे हैं. ओवैसी की इस हरकत को हर कोई सराह रहा है. लोग कह रहे हैं कि वह नमाज के लिए किसी तरह की कोई जगह नहीं घेर रहे हैं और अपनी जगह बैठ कर पुरसुकून तरीके से खुदा की इबादत कर रहे हैं.

आप भी देखें वीडियो

 

बड़ी जगह और जा नमाज की नहीं है जरूरत

असदुद्दीन के इस वीडियो ने लोगों के एक रास्ता दे दिया है कि वह किसी को परेशान किए बिना कुछ इस तरह भी खुदा की इबादत कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें बड़ी जगह और जानमाज की जरूरत नहीं है.

पहले हो चुका है काफी विवाद

बता दें, मुल्क में पिछले कुछ वक्त से सड़क और रेलवे प्लेटफॉर्म्स में नमाज पढ़ने को लेकर काफी विवाद होता रहा है. कई वीडियो ऐसी सामने आई हैं, जिसमें लोग ट्रेन में नमाज पढ़ने वालों के सामने हनुमान चालिसा पढ़ते नजर आ रहे हैं. इसी रमजान एक वीडियो सामने आया था, जहां अलविदा जुमा के दौरान सड़क के किनारे नमाज पढ़ रहे एक शख्स को एक पुलिसकर्मी ने लात मारी थी. इसके बाद सरकार के जरिए पुलिसकर्मी पर कार्रवाई भी की गई थी.

सड़कों और दूसरे पब्लिक प्लेस पर नमाज पढ़ने पर सरकार ने रोक लगाई हुई है. यही वजह है कि ईद की नमाजें कई जगहों पर आसपास की मस्जिदों में कराने का सिलसिला भी शुरू हो गया है, जो पिछले काफी वक्त से ईदगाह में होता आया था.

Read More
{}{}