trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01899932
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Varanasi Road Accident: वाराणसी में भीषण सड़क हादसा; 8 लोगों की मौत, मासूम की बची जान

 Varanasi Road Accident: वाराणसी में कार और ट्रक की टक्कर में आठ लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि हादसे में एक मासूम बच्चे की जान बच पाई है. सभी लोग काशी विश्वनाथ का दर्शन कर जौनपुर जा रहे थे.  

Advertisement
Varanasi Road Accident: वाराणसी में भीषण सड़क हादसा; 8 लोगों की मौत, मासूम की बची जान
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Oct 04, 2023, 02:35 PM IST

Varanasi Road Accident: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बुधवार को भीषण सड़क हादसे में  8 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में 4 लोग एक ही परिवार के थे.जबकि तीन साल की एक मासूम गंभीर रूप से घायल हैं. ये सड़क हादसा करीब 7 बजे सुबह वाराणसी-लखनऊ रोड पर उस वक्त हुआ, जब कार और ट्रक में टक्कर हो गई. घायलों का इलाज नजदीक के अस्पताल में चल रहा है. जबकि पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. 

जानकारी के मुताबिक, कार में सवार 9 लोगों में सिर्फ एक मासूम को छोड़कर 8 लोगों की मौत हो गई है.  कार में सवार सभी लोग यूपी के पीलीभीत जिले के रहने वाले थे, और सभी लोग काशी विश्वनाथ का दर्शन कर जौनपुर जा रहे थे. तभी यह हादसा वाराणसी-लखनऊ रोड थाना फूलपुर के पास हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.   

थाना प्रभारी ने कहा
स्थानीय थाना प्रभारी दीपक राणावत ने बताया कि मरने वालों की पहचान पीलीभीत जिले के विपिन यादव (32) और उनकी मां गंगा देवी (48),  महेंद्र पाल (43) उनकी पत्नी चंद्रकाली (40), उनका भाई दामोदर प्रसाद (35) और भाभी निर्मला देवी (32), राजेंद्र (55) और कार चालक अमन (24) के रूप में हुई है. उन्होंने कहा, "दामोदर का नौ साल का बेटा गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज चल रहा है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है".

सीएम ने जताया दुख
वहीं इस घटना पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख व्यक्त किया है.सीएम ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की और शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने स्थानीय जिला प्रशासन से बच्चे को बेहतर इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती करने के लिए कहा है. 

 

Read More
{}{}