trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02331304
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Varanasi News: लड़की ने सरेआम मारा थप्पड़, शर्मिंदा युवक ने लगाई गंगा में छलांग; पुलिस पर गिरी गाज

Varanasi News: बनारस से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने पुलिस और लड़की की पिटाई से परेशान होकर गंगा में छलांग लगा ली. पढ़ें पूरी खबर

Advertisement
Varanasi News: लड़की ने सरेआम मारा थप्पड़, शर्मिंदा युवक ने लगाई गंगा में छलांग; पुलिस पर गिरी गाज
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jul 11, 2024, 02:39 PM IST

Varanasi News: वाराणसी के लंका थाना इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बुधवार को यहां पुलिसकर्मियों और छात्रा की पिटाई से दुखी होकर एक शख्स ने गंगा में छलांग लगा ली. इस मामले में दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाज़िर कर दिया गया है और अधिकारियों ने मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं. मरने वाले लड़के के माता पिता ने पुलिस पर गंभीर इल्जाम लगाया और सड़क जाम कर दी.

क्या है मामला?

लंका थाना इलाके में बुधवार को एक छात्रा का सब्जी बेचने वाले विशाल सोनकर नाम के शख्स से विवाद हो गया. विवाद के दौरान स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. इस दौरान सुबह की वॉक पर निकले थाना प्रभारी शिवाकांत मिश्रा दो पुलिसक्रमियों के साथ वहां पहुंचे, इस दौरान पुलिस ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. 

वहीं पुलिस ने लड़की को बुलवाकर लड़के की पिटाई भी करवाई. इस मामले से लड़का दुखी हो गया और उसने गंगा में छलंगा लगा ली. इसके बाद मृतक के घर वालों ने शव को रोड पर रखकर हंगामा किया और सड़क जाम कर दी.

सीसीटीवी फुटेज आया सामने

इस पूरे विवाद का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जहां दोनों किसी बात को लेकर झगड़ते दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की अपनी साइकिल से जाती है और फिर ऐसा प्रतीत होता है कि कुछ कहने पर आगे जाकर वह रुकती है और विशाल को पलटकर कुछ कहती है और इतने में मृतक उसके पास जाता है और दोनों के बीच बहस होनी शुरू हो जाती है.

इस मामले में लड़की की ओर से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है. वीडियो से देखने में मामला छेड़छाड़ का प्रतीत होता है. विशाव को क्रॉस करते हुए लड़की का रुकना और पलट कर कुछ कहना मामले के एक दूसरे एंगल को भी दर्शाता है. हालांकि अभी आधिक जानकारी का इंतेजार है, इसी के बाद सभी बातें साफ हो पाएंगी.

Read More
{}{}